A
Hindi News खेल क्रिकेट भारतीय टीम ने दूधिया रोशनी में 'पिंक बॉल' से की ट्रेनिंग, नहीं दिखे सीनियर खिलाड़ी

भारतीय टीम ने दूधिया रोशनी में 'पिंक बॉल' से की ट्रेनिंग, नहीं दिखे सीनियर खिलाड़ी

तेज गेंदबाजों ने बांग्लादेश के खिलाफ यहां पहले टेस्ट में 14 विकेट चटकाए थे जिसके बाद उन्हें ब्रेक दिया गया।

Pink Ball- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Pink Ball

इंदौर। कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के अलावा मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और उमेश यादव की तेज गेंदबाजी तिकड़ी ने रविवार को ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लिया जबकि टीम के अन्य सदस्यों ने होलकर स्टेडियम में दूधिया रोशनी में अभ्यास किया। कोलकाता में पहले दिन-रात्रि टेस्ट की तैयारियों के लिए भारतीय टीम दूधिया रोशनी में ट्रेनिंग कर रही है। 

तेज गेंदबाजों ने बांग्लादेश के खिलाफ यहां पहले टेस्ट में 14 विकेट चटकाए थे जिसके बाद उन्हें ब्रेक दिया गया। भारत ने पहला टेस्ट पारी और 130 रन से जीता। भारत और बांग्लादेश गुलाबी गेंद से अपना पहला टेस्ट कोलकाता के एतिहासिक ईडन गार्डन्स में 22 से 26 नवंबर तक खेलेंगे। 

पहले टेस्ट में दोहरा शतक जड़ने वाले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने भी ट्रेनिंग नहीं की। चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन और रविंद्रन जडेजा ने अभ्यास किया जबकि ऋषभ पंत, हनुमा विहारी, शुभमन गिल और कुलदीप यादव ने भी पसीना बहाया। खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के दौरान मुख्य कोच रवि शास्त्री, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर भी स्टेडियम में मौजूद रहे। 

पहला टेस्ट तीन दिन के भीतर ही जीतने के बाद भारत ने दो दिन इंदौर में ही दूधिया रोशनी में अभ्यास करने का फैसला किया जिससे कि अंधेरा घिरने के समय गुलाबी गेंद से खेलने की चुनौती का अभ्यास किया जा सके। बांग्लादेश की टीम भी यहीं रुकी हुई है और दूधिया रोशनी में अभ्यास कर रही है। दोनों टीमें 19 नवंबर को कोलकाता के लिए रवाना होंगी और ईडन गार्डन्स में दो दिन अभ्यास करेंगी।

Latest Cricket News