A
Hindi News खेल क्रिकेट फाइनल में न्यूजीलैंड का समर्थन करेंगे भारतीय : मैक्लम

फाइनल में न्यूजीलैंड का समर्थन करेंगे भारतीय : मैक्लम

मेलबर्न: आईसीसी विश्व कप-2015 के फाइनल में पहली बार प्रवेश करने वाली मेजबानी न्यूजीलैंड टीम के कप्तान ब्रेंडन मैक्लम ने शनिवार को कहा कि रविवार को होने वाले फाइनल मैच में भारतीय प्रशंसक निश्चित तौर

फाइनल में न्यूजीलैंड...- India TV Hindi फाइनल में न्यूजीलैंड का समर्थन करेंगे भारतीय : मैक्लम

मेलबर्न: आईसीसी विश्व कप-2015 के फाइनल में पहली बार प्रवेश करने वाली मेजबानी न्यूजीलैंड टीम के कप्तान ब्रेंडन मैक्लम ने शनिवार को कहा कि रविवार को होने वाले फाइनल मैच में भारतीय प्रशंसक निश्चित तौर पर न्यूजीलैंड का समर्थन करेंगे। दोनों मेजबान टीमें न्यूजीलैंड और आस्ट्रेलिया रविवार को मेलबर्न क्रिकेट मैदान (एमसीजी) पर विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेलेंगे।

फाइनल मुकाबले में भारतीय दर्शकों के भी बड़ी संख्या में पहुंचने की उम्मीद है।

फाइनल मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में भारतीय दर्शकों की उपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर मैक्लम ने कहा, "आपने यह मुद्दा उठाया, मुझे खुशी हुई क्योंकि मेरा मानना है कि कल (रविवार) को हमें घर जैसा माहौल मिलने वाला है।"

मैक्लम ने कहा, "संभवत: अब यह कोई रहस्य नहीं रह गया है कि विश्व की शेष सभी टीमें न्यूजीलैंड की आस्ट्रेलिया पर जीत की पक्षधर हैं। उम्मीद करता हूं कि कल (रविवार) हमें अच्छा समर्थन मिलेगा और मुझे इस बात का भी पूरा विश्वास है कि भारतीय प्रशंसक हमारा उत्साहवर्धन करेंगे।"

कथित तौर पर फाइनल मैच के लिए बड़ी संख्या में भारतीय दर्शकों ने पहले से ही टिकट खरीद लिए थे, क्योंकि वे उम्मीद कर रहे थे कि फाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच होगा।

सेमीफाइनल मुकाबले में लेकिन आस्ट्रेलिया ने भारत को हरा दिया।

मैक्लम ने कई पूर्व खिलाड़ियों के उलट मेलबर्न स्टेडियम के विशाल आकार को किसी तरह की परेशानी नहीं माना।

मैक्लम ने कहा, "हम पर इस धमकी का कोई असर नहीं है। हम बेहद रोमांचित हैं। मेरे खयाल से इस सप्ताह के शुरुआत से ही इस पर काफी चर्चा हुई है। लेकिन जहां तक हमारी बात है हम उसी तरह अपना काम जारी रखेंगे। हमें पता है कि यदि हम अच्छा खेले तो हमें हराना मुश्किल होगा।"

Latest Cricket News