A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत-पाक सीरीज़ की संभावना से अभी इन्कार नहीं: शुक्ला

भारत-पाक सीरीज़ की संभावना से अभी इन्कार नहीं: शुक्ला

कराची: भारतीय क्रिकेट बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारी राजीव शुक्ला ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच दिसंबर में प्रस्तावित श्रृंखला की संभावना अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई है। उन्होंने इसके साथ

भारत-पाक सीरीज़ की...- India TV Hindi भारत-पाक सीरीज़ की संभावना से अभी इन्कार नहीं: शुक्ला

कराची: भारतीय क्रिकेट बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारी राजीव शुक्ला ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच दिसंबर में प्रस्तावित श्रृंखला की संभावना अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई है।

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि मुंबई दौरे पर गये पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रतिनिधिमंडल को बीसीसीआई ने उचित मेहमानवाजी प्रदान की।

शुक्ला ने ऐसे समय में यह टिप्पणी की है जबकि पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने लाहौर में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भारत के खिलाफ दिसंबर में श्रृंखला की संभावना न के बराबर है।

लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग के अध्यक्ष शुक्ला ने कहा कि बीसीसीआई भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वर्तमान एकदिवसीय श्रृंखला 25 अक्तूबर को समाप्त होने के बाद दोनों क्रिकेट बोर्डों के प्रमुखों के बीच बातचीत जारी रख सकता है।

उन्होंने डेली डाउन समाचार पत्र से कहा, भारत . पाक द्विपक्षीय श्रृंखला को लेकर बातचीत अभी समाप्त नहीं हुई है। हम भारत पाक श्रृंखला समाप्त होने के बाद किसी भी समय इसे शुरू कर सकते हैं।

पीसीबी कार्यकारी समिति के प्रमुख नजम सेठी ने कहा कि बीसीसीआई से उन्हें सकारात्मक संकेत मिले हैं। उन्होंने कहा, बातचीत जारी रखने के संबंध में हमें बीसीसीआई से सकारात्मक संदेश मिला है। शिवसेना के विरोध से बीसीसीआई भी शर्मसार है और भारतीय मीडिया ने भी इसकी आलोचना की।

Latest Cricket News