A
Hindi News खेल क्रिकेट एनसीए पहुंचे चोटिल पृथ्वी शॉ, न्यूजीलैंड दौरे पर जाना संदिग्ध

एनसीए पहुंचे चोटिल पृथ्वी शॉ, न्यूजीलैंड दौरे पर जाना संदिग्ध

रणजी ट्रॉफी में चोटिल होने के बाद ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को एनसीेए भेज दिया गया जिसके बाद उनका न्यूजीलैंड दौरे पर जाना संदिग्ध माना जा रहा है।

Prithvi Shaw, Ranji Trophy 2019-20, Prithvi Shaw injury, Mumbai and Ranji Trophy, Prithvi Shaw and I- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Prithvi Shaw

पृथ्वी साव को कंधे की चोट के कारण राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) भेज दिया गया जिससे उनका भारत ए टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर जाना संदिग्ध हो गया है। मुंबई और कर्नाटक के बीच रणजी ट्रॉफी मैच के पहले दिन ओवरथ्रो रोकने के प्रयास में साव के कंधे में चोट लग गयी थी। उन्होंने दूसरे दिन फील्डिंग नहीं किया और वह बल्लेबाजी के लिये भी नहीं उतरे। 

बाद में उन्हें बेंगलुरू भेज दिया गया। आगामी न्यूजीलैंड दौरे के लिये साव को भारत ए की दोनों टीमों में चुना गया है। टीम 10 जनवरी को न्यूजीलैंड के लिये रवाना होगी। मुंबई टीम के मीडिया मैनेजर अजिंक्या नाइक ने कहा, ‘‘उन्हें एनसीए में बुलाया गया है। मुंबई क्रिकेट संघ को बीसीसीआई से ईमेल मिला। वह बेंगलुरू रवाना हो गये हैं। वह अपना हाथ तक नहीं उठा पा रहे हैं। उनके कंधे में दर्द है। ’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘वह बल्लेबाजी करने की स्थिति में नहीं थे। उनकी चोट कितनी गंभीर है यह एनसीए में ही पता चल पाएगा। ’’ साव का शुक्रवार को मुंबई के फिजियो की मौजूदगी में एमआरआई स्कैन करवाया गया था। 

साव की अनुपस्थिति में मुंबई की तरफ से टेस्ट विशेषज्ञ अंजिक्य रहाणे ने पारी की शुरुआत की। 

 

 

 

Latest Cricket News