A
Hindi News खेल क्रिकेट International Day Of Yoga: रैना से लेकर सहवाग तक सभी ने फैंस को बताया योग का महत्व, देखिए Tweets

International Day Of Yoga: रैना से लेकर सहवाग तक सभी ने फैंस को बताया योग का महत्व, देखिए Tweets

पूरी दुनिया योग दिवस मना रही है ऐसे में भारत के स्टार खिलाड़ी भी आज के खास दिन के जरिए सोशल मीडिया पर योग को प्रोमोट कर रहे हैं।

<p>International Day Of Yoga: sports fraternity showcase...- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@IMRAINA International Day Of Yoga: sports fraternity showcase yoga importance

रविवार (20 जून) को फादर्स डे मनाने के बाद अब पूरी दुनिया आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2021 मना रही है। सालों से कई सितारों के बीच योग का महत्व काफी बढ़ा है और इन दिनों लगभग सभी एथलीट्स फिट रहने के लिए योग करते हैं। अब पूरी दुनिया योग दिवस मना रही है ऐसे में भारत के स्टार खिलाड़ी भी आज के खास दिन के जरिए सोशल मीडिया पर योग को प्रोमोट कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर इसका महत्व अपने फैंस को समझाया है।

आईपीएल के चिन्ना थाला सुरेश रैना ने अपनी बेटी ग्रासिया के साथ योग करते हुए फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, "आइए इस #InternationalDayOfYoga पर मन और शरीर, विचारों और कार्यों को एक करके प्रकृति के सामंजस्य में शामिल हों। यह हम सभी के लिए एक अनुस्मारक है कि योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करें और युवा पीढ़ी को भी स्वास्थ्य और कल्याण के लिए एक समग्र दृष्टिकोण के लिए शामिल करें।"

पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, "योग आपकी जिंदगी में सालों को जोड़ती है और उन सालों में जिंदगी को जोड़ती है।"

बंगाल के पूर्व स्टार क्रिकेटर मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा, "योग एक शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक अभ्यास है। आइए इस योग दिवस पर योग की दिनचर्या बनाने का संकल्प लें।"

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, "अपनी वेदी पर खड़ा हूं। पोज मेरी प्रार्थनाएं हैं। योग और ध्यान भारत द्वारा शेष विश्व को दिए गए सबसे उल्लेखनीय उपहारों में से एक है।"

Latest Cricket News