A
Hindi News खेल क्रिकेट इन तीन भारतीय खिलाड़ियों से शतक की उम्मीद लगाए बैठे हैं इंजमाम उल हक

इन तीन भारतीय खिलाड़ियों से शतक की उम्मीद लगाए बैठे हैं इंजमाम उल हक

इंजमाम ने कहा, "अगर आप भारत की बल्लेबाजी लाइनअप को देखें तो कोहली ने करीब दो साल से शतक नहीं बनाया है। ऐसा ही कुछ पुजारा और रहाणे के साथ है।"

<p>inzamam ul haq wants virat kohli, cheteshwar pujara and...- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@INZAMAM08 inzamam ul haq wants virat kohli, cheteshwar pujara and ajinkya rahane to score a century

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने कहा कि अगर विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ी बड़ा स्कोर बनाने से चूकते रहे तो भारतीय टीम दबाव में आ जाएगी। कोहली और पुजारा ने करीब दो साल से शतक नहीं जड़ा है जबकि रहाणे ने आखिरी बार पिछले साल दिसंबर में शतक बनाया था। पुजारा ने इंग्लैंड के खिलाफ हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 91 और कोहली ने 55 रन बनाए थे।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर इंजमाम ने कहा, "अगर आप भारत की बल्लेबाजी लाइनअप को देखें तो कोहली ने करीब दो साल से शतक नहीं बनाया है। ऐसा ही कुछ पुजारा और रहाणे के साथ है।"

उन्होंने कहा, "ऋषभ पंत ने रन बनाए हैं और रवींद्र जडेजा तथा रविचंद्रन अश्विन ने भी योगदान दिया है। इन अनुभवी खिलाड़ियों की तुलना में युवा खिलाड़ियों ने ज्यादा योगदान दिया है।"

इंजमाम का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया सीरीज से भारत के लिए निचले क्रम के बल्लेबाजों ने ज्यादा योगदान दिया है।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, "बड़ी सीरीज में अगर भारत के अनुभवी खिलाड़ी सामने से नेतृत्व नहीं करेंगे तो टीम मुसीबत में घिर जाएगी। मैं टीम इंडिया का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया से देखता आ रहा हूं। उन्होंने काफी अच्छा टेस्ट क्रिकेट खेला है। टीम इंडिया ने मुश्किल हालातों में घर से बाहर सीरीज जीती है। लेकिन इन सीरीजों में युवाओं ने बड़ी भूमिका निभाई है।"

स्टुअर्ट बिन्नी ने फर्स्ट क्लास और इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

इंजमाम ने कहा, "कोहली दुनिया के नंबर-1 खिलाड़ी हैं। पुजारा और रहाणे अच्छे टेस्ट खिलाड़ी हैं। लेकिन अगर इनके शतक के बीच समय का बड़ा अंतर रहा तो युवा खिलाड़ी दबाव में आ जाएंगे।"

Latest Cricket News