A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2017: मुंबई ने हैदराबाद को 4 विकेट से हराया

IPL 2017: मुंबई ने हैदराबाद को 4 विकेट से हराया

अपने हरफनमौला खेल की बदौलत मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 10वें मैच में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद को चार विकेट से हरा दिया। यह सनराइजर्स की इस संस्करण में पहली हार है।

 nitish-rana- India TV Hindi nitish-rana

मुंबई: अपने हरफनमौला खेल की बदौलत मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 10वें मैच में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद को चार विकेट से हरा दिया। यह सनराइजर्स की इस संस्करण में पहली हार है। सनराइजर्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 158 रन ही बना सकी थी। इस लक्ष्य को मुंबई ने 18.4 ओवरों में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।

मुंबई के लिए नितीश राणा ने एक बार फिर मैच जिताऊ पारी खेली और 36 गेंदों में 45 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में दो छक्के और तीन चौके लगाए। उनके अलावा क्रुणाल पांड्या ने अंत में आकर 20 गेंदों में तीन छक्के और इतने ही चौके लगाकार अपनी टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया।

सनराइजर्स की टीम के लिए कप्तान डेविड वार्नर ने 49 और शिखर धवन ने 48 रनों की पारी खेलते हुए पहले विकेट के लिए 81 रन जोड़े थे। हालांकि टीम का मध्य क्रम इन दोनों द्वारा दी गई अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाई थी और बड़ा स्कोर करने में असफल रही थी। 

Latest Cricket News