A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2017: राजस्थान रॉयल्स की होगी सवाई मानसिंह स्टेडियम में वापसी

IPL 2017: राजस्थान रॉयल्स की होगी सवाई मानसिंह स्टेडियम में वापसी

PL की टीम राजस्थान रॉयल्स इस साल से अपने घरेलू मैदान सवाई मानसिंह स्टेडियम में फिर से खेलना शुरु कर सकती है. आपको बता दें कि राजस्थान दो साल के निलंबन के बाद इस साल IPL में फिर हिस्सा लेगी.

RR- India TV Hindi RR

IPL की टीम राजस्थान रॉयल्स इस साल से अपने घरेलू मैदान सवाई मानसिंह स्टेडियम में फिर से खेलना शुरु कर सकती है. आपको बता दें कि राजस्थान दो साल के निलंबन के बाद इस साल IPL में फिर हिस्सा लेगी. ये स्टोडियम राजस्छान रॉसल्स का 2008 से 2013 तक होम बेस था लेकिन BCCI द्वारा राज्सथान क्रिकेट एसोसिशन को निलंबित करने के बाद RR ने अपना बेस अहमदाबाद शिफ्ट कर लिया था. लेकिन अब RR के वापस यहां लौटने की संभावना है.

RR के अधिकारी रंजीत बरठाकुर, राजीव खन्ना और IMG के अधिकारियों ने गुरुवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम का दौरा कर स्थित का जायज़ा लिया. राजस्थान रॉयल्स के उच्च अधिकारियों ने राजस्थान के खेल मंत्री गजेंद्र सिंह खिमसार से भेंट की. अधिकारियों का कहना है कि अब सब कुछ BCCI पर निर्भर करता है.

RR की जयपुर वापसी की अटकलें तब तेज़ हो गईं थीं जब सोमवार को BCCI के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी राज्सथान खेल सचिव जेसी मोहंती से मिलने सोमवार को जयपुर आए. 

अब देखना ये है कि BCCI को 11 दिसंबर को स्पेशल जनरल मीटिंग में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का निलंबन ख़त्म करता है या नही. यही नही, ये भी देखना है कि एसोसिएशन के ग़ुट राजस्थान हाईकोर्ट से केस वापस लेते हैं अथवा नहीं. एसोसिएशन के एक अधिकारी ने कहा, "फ़िलाहल तो हालात अच्छे नज़र आते हैं. अगले हफ़्ते तक तस्वीर साफ़ हो जाएगी.

Latest Cricket News