A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL कार्यक्रम में बदलाव, दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के शेड्यूल में फेरबदल

IPL कार्यक्रम में बदलाव, दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के शेड्यूल में फेरबदल

आईपीएल के उद्घाटन मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने होंगे।

<p>रॉयल चैलेंजर्स...- India TV Hindi रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

आईपीएल-11 के कार्यक्रम में फिर से बदलाव हुआ है। इस बार इसकी वजह कर्नाटक में होने वाले चुनावों को बतया जा रहा है। कर्नाटक में आईपीएल के मैचों के दौरान चुनाव भी होने हैं और इस कारण रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के शेड्यूल में थोड़ा फेरबदल किया गया है। नये कार्यक्रम के मुताबिक 21 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाने वाला मुकाबला अब बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके अलावा 12 मई को दोनों के बीच होने वाला मुकाबला चिन्नास्वामी की जगह दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में खेला जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के कार्यक्रम में भी बदलाव किया जा चुका है।

पंजाब के बदले हुए कार्यक्रम के मुताबिक टीम के शुरुआती 3 मैच मोहाली में खेले जाएंगे और इसके बाद अगले 4 मैच वो अपने दूसरे घरेलू मैदान इंदौर में खेलेगा। कहा जा रहा है कि 12 मई से 31 मई तक कुछ निर्माण कार्य की वजह से हर रवीवार को चंडीगढ़ का हवाई अड्डा बंद रहेगा और इसी वजह से कार्यक्रम को बदलना पड़ा है। आईपीएल का आगाज 7 अप्रैल से होने जा रहा है। पहले मैच में रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस का मुकाबला एम एस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स से होना है।

मुंबई इंडियंस की टीम टूर्नामेंट की डिफेंडिंग चैंपियन है और माना जा रहा है कि धोनी की टीम के लिए पहले मैच में उन्हीं के घर पर हराना बेहद मुश्किल रहने वाला है। हालांकि चेन्नई में एक से बढ़कर एक धुरंधर मौजूद हैं और इस लिहाज से उन्हें हल्के में लेना मुंबई को भारी पड़ सकता है।

Latest Cricket News