A
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल में चुने जाने के बाद बोले युवराज सिंह- कुछ कर दिखाने की आग अभी बाकी है

आईपीएल में चुने जाने के बाद बोले युवराज सिंह- कुछ कर दिखाने की आग अभी बाकी है

एक बार को लगा कि युवी को शायद ही इस नीलामी में कोई खरीदे लेकिन अब वे मुंबई के लिए खेलते नजर आएंगे। मुंबई इंडियंस में चुने जाने के बाद युवराज सिंह का पूरा फोकस इस सीजन कुछ कर दिखाने पर है।   

आईपीएल में चुने जाने के बाद बोले युवराज सिंह- कुछ कर दिखाने की आग अभी बाकी है- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES आईपीएल में चुने जाने के बाद बोले युवराज सिंह- कुछ कर दिखाने की आग अभी बाकी है

अपने खराब दौर से जूझ रहे धुरंधर भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह को आईपीएल 2019 नीलामी के पहले राउंड में नजरअंदाज किये जाने के बाद आखिर में उनके बेस प्राइस पर मुंबई इंडियन्स ने उन्हें खरीद लिया। एक बार को लगा कि युवी को शायद ही इस नीलामी में कोई खरीदे लेकिन अब वे मुंबई के लिए खेलते नजर आएंगे। मुंबई इंडियंस में चुने जाने के बाद युवराज सिंह का पूरा फोकस इस सीजन कुछ कर दिखाने पर है। 

2011 वर्ल्ड कप के हीरो युवराज सिंह ने मुंबई मिरर के साथ बातचीत में कहा कहा कि उनके अंदर कुछ कर दिखाने की आग अभी बाकी है। युवी ने कहा, "मेरे अंदर आग अभी बाकी है, मैं इस कंपटीशन में खेलने के लिए उत्सुक हूँ।" यूवी ने आगे कहा, "मेरे अंदर भूख है, मैं केवल खेलने के लिए नहीं खेल रहा हूं। मैं खेल रहा हूं क्योंकि मैं खेलना चाहता हूं और मैं खेलने को लेकर काफी पैसनेट हूं। उम्मीद है कि इस सीजन मैं अच्छा करने में सक्षम रहूंगा।"

पिछले सीजन किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले युवराज सिंह को इस बार पंजाब की टीम ने रिलीज कर दिया था। हालांकि उनका पिछले सीजन पंजाब के लिए प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। उन्होंने 8 पारियों में केवल 65 रन ही बनाए थे। 37 वर्षीय युवी भारतीय टीम में जगह बनाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने आखिरी बार जून 2017 में भारतीय टीम के लिए खेला था। 

Latest Cricket News