A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: CSK से मैच से पहले पंजाब के खेमें में आई खुशखबरी, यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल हुए फिट

IPL 2019: CSK से मैच से पहले पंजाब के खेमें में आई खुशखबरी, यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल हुए फिट

किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने शनिवार को यहां कहा कि वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल पीठ की चोट से पूरी तरह उबर चुके है।   

IPL 2019: Chris Gayle is fit, says KXIP's Mayank Agarwal ahead of CSK clash- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2019: Chris Gayle is fit, says KXIP's Mayank Agarwal ahead of CSK clash  

चेन्नई। दिल्ली के खिलाफ मैच में अनफिट होने की वजह से बाहर हुए क्रिस गेल ने टीम के लिए परेशानी खड़ी कर दी थी, लेकिन ये परेशानी ज्यादा दिन तक पंजाब के खेमें में नहीं रही और अब खबर यह है कि पंजाब का यह खिलाड़ी अब फिट हो गया है। टीम के एक खिलाड़ी मयंक अग्रवाल ने शनिवार को इस बात की पुष्ठी की है कि गेल फिच हो गए हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने शनिवार को यहां कहा कि वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल पीठ की चोट से पूरी तरह उबर चुके है। 

पंजाब का यह सलामी बल्लेबाज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम का पिछला मैच नहीं खेल पाया था। गेल की गैरमौजूदगी के बाद भी टीम में उनकी जगह लेने वाले सैम कुरेन की हैट्रिक सहित चार विकेट के बूते दिल्ली पर 14 रन की जीत दर्ज की थी। 

मयंक ने चेन्नई सुपर किंग्स के मैच की पूर्व संध्या पर कहा,‘‘मैं आपको यह नहीं कह सकता कि वह (गेल) खेलेंगे या नहीं, लेकिन वह फिट है।’’

गेल ने आईपील 2019 में पंजाब के पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 79 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। टीम के लिए गेल काफी अहम खिलाड़ी है क्योंकि वो केएल राहुल के साथ मिलकर टीम को एक अच्छी शुरुआत देते हैं। देखने वाली बात यह होगी कि आज के मैच में पंजाब की टीम में वो किस खिलाड़ी की जगह एंट्री लेंगे।

Latest Cricket News