A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019, CSK vs RCB: विकेट को देख कर खुद हैरान थे एमएस धोनी, मैच के बाद दिया ये बड़ा बयान

IPL 2019, CSK vs RCB: विकेट को देख कर खुद हैरान थे एमएस धोनी, मैच के बाद दिया ये बड़ा बयान

सात विकेट से हराने के बाद मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि विकेट के बारे में उनकी टीम को ज्यादा कुछ पता नहीं था।

IPL 2019, CSK vs RCB: Surprised by Chepauk pitch, MS Dhoni calls for better wicket next game onwards- India TV Hindi Image Source : IPL IPL 2019, CSK vs RCB: Surprised by Chepauk pitch, MS Dhoni calls for better wicket next game onwards

चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के पहले मैच में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को सात विकेट से हराने के बाद मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि विकेट के बारे में उनकी टीम को ज्यादा कुछ पता नहीं था। धोनी ने मैच के बाद कहा, "वास्तव में हम विकेट को लेकर ज्यादा निश्चित नहीं थे। हमने यहां पर अभ्यास मैच भी खेला था लेकिन यह वैसी विकेट नहीं है जैसा कि उस मैच में थी। जिस तरह से आज विकेट खेली, उसकी मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। मुझे लगता है कि इस विकेट पर 140 के आस-पास का स्कोर बनने की उम्मीद थी।" 

चेन्नई ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बेंगलोर को 17.1 ओवर में मात्र 70 रन पर ढेर कर दिया और फिर तीन विकेट खोकर 17.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। 

धोनी ने कहा, "हमने खिलाड़ियों से इस बारे में बात की थी कि उन्हें किस तरह की परिस्थितियों की जरूरत पड़ेगी। उनके (हरभजन) पास इस विकेट पर गेंदबाजी करने का अनुभव है। मुझे नहीं लगता कि इस तरह की विकेट पर गेंदबाजी करने से वह कभी मना करेंगे।" 

हरभजन ने चार ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किया। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। 

Latest Cricket News