Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019, CSK vs RCB: चेन्नई...

IPL 2019, CSK vs RCB: चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के पहले मैच में ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

धोनी भले ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान हों, लेकिन वह अपने प्रशंसकों के लिए किसी भगवान से कम नहीं हैं। घरेलू मैदान होने के चलते लीग का पहला मैच पूरी तरह से 'येल्लो नाइट' होने की उम्मीद है। 

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 23 Mar 2019, 17:36:44 IST

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर आज से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के सामने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपनी चुनौती पेश करेगी। धोनी भले ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान हों, लेकिन वह अपने प्रशंसकों के लिए किसी भगवान से कम नहीं हैं। घरेलू मैदान होने के चलते लीग का पहला मैच पूरी तरह से 'येल्लो नाइट' होने की उम्मीद है। 

जहां तक रिकॉर्ड की बात है तो बेंगलोर ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में अब तक सात मैच खेले हैं जिसमें से छह में उसे हार मिली है। चेन्नई और बेंगलोर ने अब तक एक-दूसरे से कुल 22 मैच खेले हैं, जिसमें सात में ही बेंगलोर को जीत हासिल हुई है। पिछले सीजन में दोनों टीमों ने अपना आखिरी मैच पुणे में खेला था, जहां चेन्नई ने बाजी मारी थी। बेंगलोर के लिए अच्छी खबर यह है कि उसके विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स फिट हैं। इसके अलावा उसके पास शिमरोन हेटमेयर भी है। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि विराट कोहली और एमएस धोनी अपने पहले ही मैच में किस प्लेयर को प्लेइंग इलेवन में मौका देते हैं। फिलहाल परिस्थितियों के मुताबिक कुछ इस प्रकार हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन।

आरसीबी (संभावित प्लेइंग इलेवन)- पार्थिव पटेल (कीपर), विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, शिवम दुबे, शिमरोन हेटमायर, मोइन अली, वाशिंगटन सुंदर, टिम साउदी, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज।

सीएसके (संभावित प्लेइंग इलेवन)- शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, एमएस धोनी (कीपर,कप्तान), केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, मोहित शर्मा, कर्ण शर्मा / हरभजन सिंह।

(With IANS input)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन