A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: अश्विन के सामने मांकड़िंग को लेकर सतर्क रहे वॉर्नर, इस तरह बचाया अपना विकेट

VIDEO: अश्विन के सामने मांकड़िंग को लेकर सतर्क रहे वॉर्नर, इस तरह बचाया अपना विकेट

यह घटना सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल मैच के दौरान हुई। वार्नर ने अश्विन के ओवर में खास सावधानी बरती और क्रीज के भीतर ही रहे।

डेविड वॉर्नर- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM डेविड वॉ़र्नर, सनराइजर्स हैदराबाद 

मोहाली। आईपील 2019 के 22वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वॉर्नर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में आर अश्विन के सामने मांकडिंग को लेकर सतर्कता दिखाई। जिससे अनजाने में वो इसका शिकार ना बन जाए। यह घटना सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल मैच के दौरान हुई।

वॉर्नर ने अश्विन के ओवर में खास सावधानी बरती और क्रीज के भीतर ही रहे। दूसरे छोर पर खड़े वॉर्नर बार-बार अपना बल्ला क्रीज के भीतर करते देखे गए। कैमरे ने उन्हें पकड़ लिया और बड़ी स्क्रीन पर भी दिखा दिया। आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर भी इसे अपलोड किया गया।

बता दें कि इससे पहले अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स के ख़िलाफ़ मैच में जोस बटलर को चेतावनी दिये बिना मांकड़िंग आउट कर दिया था जिसकी काफी आलोचना हुई थी। तबसे मांकडिंग आईपीएल-12 में चर्चा का विषय बनी हुई है।

उल्लेखनीय है, लोकेश राहुल (नाबाद 71) और मयंक अग्रवाल (55) के बीच हुई शतकीय साझेदारी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हरा दिया।

पंजाब के गेंदबाजों ने पहले गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 150 रनों पर ही सीमित कर दिया। हैदराबाद के लिए डेविड वार्नर (नाबाद 70) सर्वोच्च स्कोरर रहे, बाकी कोई और बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे सका। इस आसान से लक्ष्य को हासिल करने के लिए पंजाब को हालांकि अंत में थोड़ा संघर्ष करना पड़ा, लेकिन उसने एक गेंद शेष रहते चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

Latest Cricket News