A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019, DC vs MI : दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, चोटिल हुए कप्तान श्रेयस अय्यर के खेलने पर संशय बरकरार

IPL 2019, DC vs MI : दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, चोटिल हुए कप्तान श्रेयस अय्यर के खेलने पर संशय बरकरार

मुम्बई के खिलाफ मैच से पहले श्रेयस नेट्स में जमकर बल्लेबाज़ी अभ्यास करने में जुटें हुए थे। तभी अभ्यास के दौरान उनके दाहिने हाथ में चोट लग गई।​

श्रेयस अय्यर- India TV Hindi Image Source : @DELHICAPITALS श्रेयस अय्यर, कप्तान दिल्ली कैपिटल्स 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने घरेलू मैदान फिरोज शाह कोटला पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में मुंबई इंडियंस का सामना करेगी। इस टीम के खिलाफ मैच जीतकर ही दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के सीज़न 12 में विजयी आगाज़ किया था। मगर ऐसे में दिल्ली के लिए एक बुरी खबर ये है कि उनके टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल हो गए है। जिससे उनके खेलने पर संशय बरकरार है।
 
पीटीआई के मुताबिक मुम्बई के खिलाफ मैच से पहले श्रेयस नेट्स में जमकर बल्लेबाज़ी अभ्यास करने में जुटें हुए थे। तभी अभ्यास के दौरान उनके दाहिने हाथ में चोट लग गई। जिसके चलते ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर आज टीम से बाहर हो सकते है। हालाँकि उनके बाहर होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
 
बता दें कि बीती रात जैसे महेंद्र सिंह धोनी ने भी चेन्नई सुपर किंग्स टीम से खुद को चोट के चलते अंत समय में टीम से बाहर कर लिया था। ठीक उसी तरह श्रेयस अय्यर के खेलने पर भी काले बादल के साया मंडरा रहा है। जिसके चलते हो सकता है अय्यर को भी अंत समय में टीम से बाहर बैठना पद जाए। हालाँकि अय्यर मैच से पहले खुद को फिट रखने की पूरी कोशिश कर मैदान में उतरना चाहेंगे मगर इस मामले में अभी तक दिल्ली कैपिटल्स से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। 
 
वहीं, दिल्ली और मुम्बई टीम की बात करें तो दोनों टीमें अपने-अपने पिछले मैचों में जीत हासिल करने के बाद आ रही हैं और अंक तालिका में 10-10 अंको के साथ बराबरी पर हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई को पहले भी हरा चुकी दिल्ली कैपिटल्स श्रेयस अय्यर की गैरमौजुदगी में किसे टीम की कमान सौंपती है। इसके अलावा आईपीएल सीज़न 12 में दोबारा मुम्बई को हराने में कामयाब हो पाती है या नहीं।

Latest Cricket News