A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 12: दिल्ली कैपिटल्स ने धीरज मल्होत्रा को नया सीईओ बनाया

IPL 12: दिल्ली कैपिटल्स ने धीरज मल्होत्रा को नया सीईओ बनाया

पिछले वर्ष दिसंबर में टीम का नाम बदलकर दिल्ली कैपिटल्स रखा गया था। इससे पहले, टीम को दिल्ली डेयरडेविल्स के नाम से जाना जाता था। 

IPL 12: दिल्ली कैपिटल्स ने धीरज मल्होत्रा को नया सीईओ बनाया- India TV Hindi Image Source : दिल्ली कैपिटल्स IPL 12: दिल्ली कैपिटल्स ने धीरज मल्होत्रा को नया सीईओ बनाया

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को धीरज मल्होत्रा को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जबकि श्रीनाथ टीबी को हेड ऑफ ऑपरेशन्स नियुक्त किया। पिछले वर्ष दिसंबर में टीम का नाम बदलकर दिल्ली कैपिटल्स रखा गया था। इससे पहले, टीम को दिल्ली डेयरडेविल्स के नाम से जाना जाता था। 

क्लब के बयान के अनुसार, आईपीएल के 12वें सीजन से पहले क्लब के ब्रांड को मजबूती प्रदान करने के लिए दो नियुक्तियां की गई हैं। 

दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन पार्थ जिंदल ने कहा, "हम दिल्ली कैपिटल्स के व्यापार और संचालन की देखरेख करने के लिए धीरज और श्रीनाथ को अपने साथ जोड़कर खुश हैं। एक टीम के रूप में हम नई रणनीति अपनाना चाहते हैं और फ्रेंचाइज ने दो व्यक्तियों पर विश्वास दिखाया है जो इसे आगे ले जाएंगे।"

मल्होत्रा को 24 वर्षो से अधिक का अनुभव है। उन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समिति (आईसीसी) में भी काम करने का अनुभव है। 

मल्होत्रा ने कहा, "मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के मालिकों ने मुझे फ्रेंचाइज का नेतृत्व करने के लिए चुना। मेरी प्राथमिकता हमारे प्रदर्शन को बहेतर करने और प्रशंसकों से जुड़ना है। हमारे पास इस सीजन बेहतरीन टीम है जो शानदार प्रदर्शन कर सकती है।"

Latest Cricket News