A
Hindi News खेल क्रिकेट फिट हुए हार्दिक, मुंबई इंडियन्स के सत्र पूर्व शिविर में हुए शामिल

फिट हुए हार्दिक, मुंबई इंडियन्स के सत्र पूर्व शिविर में हुए शामिल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 और एकदिवसीय श्रृंखला से चोट के कारण बाहर रहने वाले हरफनमौला हार्दिक पंड्या मंगलवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अपनी टीम मुबई इंडियन्स के सत्र पूर्व अभ्यास में शामिल हुये। 

Krunal Pandya And Hardik Pandya- India TV Hindi Image Source : BCCI Krunal Pandya And Hardik Pandya

नवी मुंबई। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 और एकदिवसीय श्रृंखला से चोट के कारण बाहर रहने वाले हरफनमौला हार्दिक पंड्या मंगलवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अपनी टीम मुबई इंडियन्स के सत्र पूर्व अभ्यास में शामिल हुये। 

पंड्या को पीठ के निचले हिस्से में खिंचाव की शिकायत थी जिसके बाद एकदिवसीय श्रृंखला में उनकी जगह रविन्द्र जडेजा को टीम में शामिल किया गया था। 

आईपीएल खिताब तीन बार जीतने वाली टीम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हर्दिक के साथ उनके बड़े भाई और भारतीय टी20 टीम के सदस्य क्रुणाल पंड्या भी यहां घंसोली स्थित रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क के क्रिकेट मैदान में सत्र पूर्व अभ्यास शिविर में शामिल हुये। 

अधिकारी ने बताया कि हार्दिक ने ‘‘शक्ति सहनशीलता प्रशिक्षण (स्ट्रेंथ इंड्यूरेंस ट्रेनिंग)’’ में किया लेकिन उन्होंने इस बारे में ज्यादा नहीं बताया।
 
हार्दिक ने देश के लिए 11 टेस्ट, 45 वनडे और 38 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले हैं। टेलीविजन कार्यक्रम में महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान देने के बाद प्रतिबंध से वापसी करने के बाद वह न्यूजीलैंड में सीमित ओवरों की श्रृंखला में खेले थे। 

Latest Cricket News