A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: चौका बचाने के चक्कर में बाउंड्री लाइन के पार खतरनाक तरीके से गिरे पोलार्ड, देखें video

IPL 2019: चौका बचाने के चक्कर में बाउंड्री लाइन के पार खतरनाक तरीके से गिरे पोलार्ड, देखें video

आईपीएल में मुंबई और हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में किरोन पोलार्ड चोटिल होने से बाल-बाल बच गए।

<p>किरोन पोलार्ड, मुंबई...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM किरोन पोलार्ड, मुंबई इंडियंस

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस (एमआई) के ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड को मैदान पर एक मेहनती खिलाड़ी के तौर पर जाना जाता है। मैच जीतने के लिए पोलार्ड गेंद और बल्ले दोनों से पिच पर जान लगा देते हैं। इसके अलावा पोलार्ड की गिनती आईपीएल के बेहतरीन फील्डर्स में होती हैं। आईपीएल में गुरुवार, 2 मई को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच के दौरान पोलार्ड चौका बचाने के चक्कर में बाउंड्री लाइन पर चोटिल होने से बाल-बाल बच गए।

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद की पारी का चौथा ओवर चल रहा था। स्टाइकर एंड पर ऋद्धिमान साहा खड़े थे और जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे। बुमराह ने जैसे ही ओवर की 5वीं गेंद फेंकी वैसे ही साहा ने मिड-विकेट की तरफ पुल शॉट खेल दिया। बाउंड्री की तरफ जा रही इस गेंद का पोलार्ड ने अंत तक पीछा किया और गेंद को अपने जूते से रोकना का प्रयास भी किया लेकिन वो चौका नहीं रोक पाए। यही नहीं गेंद को रोकने को चक्कर में वह बाउंड्री लाइन पर लगे विज्ञापन बोर्ड की दूसरी तरफ ऑडियो जोन में जा गिरे। गनीमत रही कि पोलार्ड को कोई गंभीर चोट नहीं आई।

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का 51वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच का फैसला सुपर ओवर के जरिए हुआ जिसमें मुंबई ने बाजी मारते हुए प्लेऑफ में जगह बना ली। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 162 रन बनाए। मुंबई की ओर से सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने नाबाद 69 रन बनाए।

इसके जवाब में हैदराबाद भी 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 162 रन ही बना सकी जिससे मैच सुपर ओवर तक चला गया। सुपर ओवर में हैदराबाद सिर्फ चार गेंद खेलकर आठ रन ही बना सकी और उसके दोनों बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौट गए। मुंबई ने तीन गेंदों पर बिना विकेट गंवाए इस लक्ष्य को हासिल कर प्लेऑफ में जगह बनाई।

Latest Cricket News