A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: 8.4 करोड़ रुपये में बिकने वाला ये खिलाड़ी आईपीएल से हुआ बाहर

IPL 2019: 8.4 करोड़ रुपये में बिकने वाला ये खिलाड़ी आईपीएल से हुआ बाहर

किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती चोट के कारण आईपीएल के 12वें सीजन से बाहर हो गए हैं।

<p>वरूण चक्रवर्ती,...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM वरूण चक्रवर्ती, आईपीएल 2019

मोहाली| किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती चोट के कारण आईपीएल के 12वें सीजन से बाहर हो गए हैं। किंग्स इलेवन पंजाब ने एक बयान में बुधवार को इसकी पुष्टि की। फ्रेंजाइजी के मुताबिक वरूण सीजन की शुरुआत में लगी चोट से पूरी तरह उबर नहीं सके और अब वह टीम के बाकी बचे मैचों में नहीं खेल सकेंगे। किंग्स इलेवन पंजाब ने कहा है कि तमिलनाडु निवासी वरूण को रिलीज किया जा रहा है और वह घर पर रहते हुए स्वास्थ्य लाभ लेंगे।

वरूण को आईपीएल के मौजूदा सीजन में सिर्फ 1 मैच खेलने का मौका मिला था। ये मैच उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला था जिसमें उन्होंने 3 ओवर में 1 विकेट लेकर 35 रन दिए थे। बता दें कि पिछले साल आईपीएल नीलामी में वरूण चक्रवर्ती राजस्थान के जयदवे उनादकट के साथ संयुक्त रुप से सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी थे।

वरूण को 8.4 करोड़ में किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम के साथ जोड़ा था। वरूण अप्रैल महीने के शुरुआत में चेन्नई सुपर किंग्स के मैच से पहले प्रैक्टिस करते हुए चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्हें टीम की ओर से खेलने का मौका नहीं मिला था।

बता दें कि आईपीएल 2019 में पंजाब की टीम 10 अंकों के साथ पाइंट्स टेबल में 7वें नंबर पर काबिज है। इस सीजन पंजाब ने कुल 12 मैचों में 5 में जीत दर्ज की है जबकि 7 में उसे हार का सामना करना पड़ा। पंजाब का अगला मुकाबला 3 मई को आईएस बिंद्रा स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगा जबकि लीग का आखिरी मैच भी मोहाली में 5 मई को खेला जाएगा जिसमें पंजाब की टक्कर पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से होगी।

Latest Cricket News