A
Hindi News खेल क्रिकेट केकेआर ने किया बड़ा बदलाव, चोटिल अफ़्रीकी गेंदबाज़ की जगह इस खतरनाक ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ को किया शामिल

केकेआर ने किया बड़ा बदलाव, चोटिल अफ़्रीकी गेंदबाज़ की जगह इस खतरनाक ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ को किया शामिल

केली पहली बार किसी आईपीएल टीम का हिस्सा बने हैं। पश्चिम आस्ट्रेलिया के इस 24 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अब तक 16 प्रथम श्रेणी मैच और पांच लिस्ट ए मैच खेले हैं।

मैट कैली- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE मैट कैली, केकेआर 

कोलकाता। कोलकाता नाइटराइडर्स ने दक्षिण अफ्रीका के चोटिल गेंदबाज एनरिच नोरत्जे की जगह आस्ट्रेलिया के मैट केली को इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में बाकी बचे सत्र के लिये अपनी टीम में शामिल किया है। 
केली पहली बार किसी आईपीएल टीम का हिस्सा बने हैं। पश्चिम आस्ट्रेलिया के इस 24 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अब तक 16 प्रथम श्रेणी मैच और पांच लिस्ट ए मैच खेले हैं। उन्होंने बिग बैश लीग में पर्थ स्क्रोचर्स की तरफ से 12 टी20 मैच खेले हैं। जिनमें 7.43 के इकॉनमी रेट से 19 विकेट लिये हैं। 
केकेआर को अगला मैच शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर खेलना है। केली के इस मैच से पहले टीम से जुड़ने की संभावना है। 
बता दें कि केकेआर को इस सत्र में अपनी पहली हार दिल्ली कैपिटल्स के हाथों मिली थी। दिल्ली ने सुपरओवर में जीत दर्ज की थी तथा रसेल के खिलाफ जंग में रबाडा ने बाजी मारी थी। 
रबाडा को सुपर ओवर में 11 रन बचाने थे। रसेल ने उनकी पहली गेंद पर चौका लगाया लेकिन रबाडा ने अपनी सटीक यार्कर पर उन्हें बोल्ड कर दिया जिसे गांगुली ने ‘टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ गेंद करार दिया था। ऐसे में केकआर इस बार अपने घर में दिल्ली कैपिटल्स से हार का बदला लेना चाहेगी।

Latest Cricket News