A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: पांड्या के 'मांकडिंग' से ऐसे बचे धोनी, देखें VIDEO

IPL 2019: पांड्या के 'मांकडिंग' से ऐसे बचे धोनी, देखें VIDEO

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मैच के दौरान एक बार फिर साबित किया कि क्यों उन्हें दुनिया का सबसे बुद्धिमान क्रिकेटर कहा जाता है।

<p>ms dhoni</p>- India TV Hindi ms dhoni

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मैच के दौरान एक बार फिर साबित किया कि क्यों उन्हें दुनिया का सबसे बुद्धिमान क्रिकेटर कहा जाता है।

दरअसल, मैच में मेजबान टीम के हरफनमौला खिलाड़ी क्रूणाल पांड्या ने गेंदबाजी के दौरान धोनी को 'मांकडिंग' के जरिए आउट करने के प्रयास किया, लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए।

देखें वीडियो-

केधार जाधव की बल्लेबाजी के दौरान धोनी नॉन स्ट्राइकर छोर पर थे और पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे। एक गेंद डालने के दौरान वह अचानक रुक गए और वापस रनअप के लिए चले, लेकिन धोनी ने इस बीच अपने बल्ले को क्रीज के अंदर ही रखा। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया कि पांड्या धोनी को चेतवानी देना चाहते थे कि चेन्नई के कप्तान ने पहले ही गेंदबाज की मंशा भाप ली थी।

राजस्थान रॉयल्स के इस सीजन के पहले मैच में जोस बटलर को रविचंद्रन अश्विन ने 'मांकडिंग' के जरिए आउट किया था जिसके कारण इस पर बड़ा विवाद खड़ा हुआ।

Latest Cricket News