A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019, KXIP vs SRH: बल्लेबाजी का लुफ्त उठाने के साथ जीत हासिल करके खुश हूँ : के. एल. राहुल

IPL 2019, KXIP vs SRH: बल्लेबाजी का लुफ्त उठाने के साथ जीत हासिल करके खुश हूँ : के. एल. राहुल

मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडिमय में किंग्स इलेवन ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर घर में जीत का क्रम जारी रखा है।

के.एल. राहुल- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM के.एल. राहुल, किंग्स इलेवन पंजाब 

मोहाली। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब को मिली जीत के हीरो रहे सीनियर बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा है कि पूरी पारी के दौरान उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ लिया और वह अपनी टीम को जीत दिलाकर काफी खुश हैं।

मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडिमय में किंग्स इलेवन ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर घर में जीत का क्रम जारी रखा है।

मैच के बाद राहुल ने कहा, "उन पर मैच समाप्त करने की जिम्मेदारी थी और ऐसे में जबकि यह टूर्नामेंट उनके लिए अच्छा नहीं रहा है। दूसरी ओर उनका टूर्नामेंट अच्छा नहीं जा रहा था जिसके चलते राहुल दबाव में थे। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ लिया और टीम को जीत दिलाने में सफल रहे।"

राहुल ने कहा, "लीग के इस सीजन में मेरी शुरुआत उम्मीद के मुताबिक नहीं रही है। ऐसे में टीम को जीत तक ले जाना मेरे लिए काफी सुखद: अहसास है। मैंने अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ लिया। मेरी टीम के बल्लेबाजों ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और इससे मुझे अपनी पारी को संवारने में मदद मिली है।" 

बता दें कि लोकेश राहुल (नाबाद 71) और मयंक अग्रवाल (55) के बीच हुई शतकीय साझेदारी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हरा दिया।

 

Latest Cricket News