A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019, MI vs KXIP: मुंबई इंडियंस की नजरें किंग्स इलेवन पंजाब से बदला चुकता करने पर

IPL 2019, MI vs KXIP: मुंबई इंडियंस की नजरें किंग्स इलेवन पंजाब से बदला चुकता करने पर

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के मैच में बुधवार को जब किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेगी तो उसका इरादा पिछले मैच में मिली हार का बदला चुकता करने का होगा। 

IPL 2019, MI vs KXIP: Match Preview Of Ipl 2019 match 24 Mumbai Indians vs Kings XI Punjab At Wankhe- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2019, MI vs KXIP: Match Preview Of Ipl 2019 match 24 Mumbai Indians vs Kings XI Punjab At Wankhede Stadium,Mumbai

मुंबई। मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के मैच में बुधवार को जब किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेगी तो उसका इरादा पिछले मैच में मिली हार का बदला चुकता करने का होगा। दोनों टीमों के बीच मोहाली में खेले गए पिछले मैच में पंजाब ने आठ विकेट से जीत दर्ज की थी हालांकि वानखेड़े स्टेडियम की पिच मुंबई को रास आती है। मुंबई ने पिछली चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स और उपविजेता सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर शानदार शुरूआत की थी। दोनों जीत मुंबई की हरफनमौला गेंदबाजी और कम स्कोर को बचाने के गेंदबाजों के हुनर के दम पर मिली । 

मुंबई के पास वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या जैसे धुरंधर बल्लेबाज भी है। किंग्स इलेवन पंजाब ने सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराया। उसके गेंदबाजों को पोलार्ड और हार्दिक के बल्लों पर अंकुश लगाना होगा। दोनों ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी दो ओवर में 45 रन निकाले।
 
मुंबई के बल्लेबाजों में से कोई भी इस सत्र में शीर्ष 20 में नहीं है जिससे उनकी बल्लेबाजी की गहराई का पता चलता है। उनके पास वेस्टइंडीज के अलजारी जोसेफ के रूप में एक शानदार तेज गेंदबाज है जिसने सनराइजर्स के खिलाफ पिछले मैच में 12 रन देकर छह विकेट लिये और सोहेल तनवीर (राजस्थान रायल्स , 2008) का 11 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा था।
 
मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह और जोसन बेहरेनडोर्फ जैसे तेज गेंदबाज है जिनका साथ देने के लिये जोसेफ और हार्दिक होंगे। किंग्स इलेवन पंजाब अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है और बल्लेबाजी में के एल राहुल, मयंक अग्रवाल तथा क्रिस गेल पर निर्भर है। गेंदबाजी में आर अश्विन ने अच्छा प्रदर्शन किया जबकि सैम कुरेन, मोहम्मद शमी और मुरूगन अश्विन ने उनका बखूबी साथ दिया। 

Latest Cricket News