A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019, MI vs KXIP : चोट के कारण पंजाब के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा, केरोन पोलार्ड करेंगे कप्तानी

IPL 2019, MI vs KXIP : चोट के कारण पंजाब के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा, केरोन पोलार्ड करेंगे कप्तानी

मुंबई के वानखेड़े स्टेडिम में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल का 24वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच से पहले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे जिस वजह से इस मैच में कप्तानी का जिम्मा केरोन पोलार्ड के कंधों पर होगा।

Rohit Sharma Injury Rohit Sharma Rested Against Kings XI Punjab Siddhesh Lad Debut Kieron Pollard Ca- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Rohit Sharma Injury Rohit Sharma Rested Against Kings XI Punjab Siddhesh Lad Debut Kieron Pollard Captain  

मुंबई के वानखेड़े स्टेडिम में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल का 24वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच से पहले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे जिस वजह से इस मैच में कप्तानी का जिम्मा केरोन पोलार्ड के कंधों पर होगा। रोहित शर्मा की जगह टीम में सिद्धेश लाड को मौका दिया गया है जो आज आईपीएल में अपना डेब्यू करेंगे।

मुंबई इंडियंस ने कुछ देर पहले ही रोहित के मैच के लिए मौजूद ना होने की जानकारी दी है। 2011 के बाद ऐसा पहली बार होगा जब रोहित आईपीएल का मैच नहीं खेलेंगे। अभी तक यह जानकारी मिली है कि रोहित इसी मैच के लिए उपलब्ध नहीं होगा।

बता दें, किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान जब रोहित शर्मा दौड़ लगा रहे थे तब उनकी टांग में अचानक दर्द हुआ और वो मैदान पर लेट गए। जब टीम के फीजिओ नितीन पटेल ने रोहित को मैदान पर लेटा हुआ देखा तो वो तुरंत उनकी और दौड़े और उनको उठाकर ड्रेसिंग रूप की ओर ले गए। इसके बाद रोहित को प्रेक्टिस सेशन में देखा नहीं गया।

आज शाम मुंबई को पंजाब के खिलाफ आईपीएल का 24वां मुकाबला खेलना है, लेकिन अभी तक रोहित के चोटिल होने या ना होने का औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है। देखने वाली बात यह होगी की टीम कब इसका ऐलान करती है।

बताया यह भी जा रहा है कि रोहित को हैमस्ट्रीग इंजरी हुई है, अगर यह बात सच है तो बता दें कि रोहित अगले 2 से 6 हफ्ते तक मैच नहीं खेल पाएंगे क्योंकि हैमस्ट्रीग इंजरी से उभरने के लिए इतना ही समय लगता है। 

विश्वकप 2019 के लिए भारतीय टीम का ऐलान 15 अप्रैल को होना है। ऐसे में रोहित की यह चोट टीम के लिए सिर दर्द बन सकती है। 

Latest Cricket News