A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर के लिए खतरा बने महेंद्र सिंह धोनी, इस मामले में दे सकते हैं मात

IPL 2019: रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर के लिए खतरा बने महेंद्र सिंह धोनी, इस मामले में दे सकते हैं मात

आईपीएल में धोनी का यह कुल 17वां और इस सीजन में तीसरा मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड है और इसी के साथ उन्होंने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की बराबरी कर ली है।

IPL 2019: MS Dhoni Won His 17th IPL Man Of The Match Award And Equal Rohit Sharma And David Warner R- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2019: MS Dhoni Won His 17th IPL Man Of The Match Award And Equal Rohit Sharma And David Warner Record

चेन्नई सुपर किंग्स ने कल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एमए चिदंबरम स्टेडिमय में आईपीएल का 50वां मुकाबला खेला। इस मैच को चेन्नई 80 रन के बड़े अंतर से जीत कर प्वॉइंट टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई है। चेन्नई की इस जीत में धोनी की अहम भूमिका निभाई और उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' के अवॉर्ड से नवाजा गया। आईपीएल में धोनी का यह कुल 17वां और इस सीजन में तीसरा 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड है। इसी के साथ उन्होंने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की बराबरी कर ली है।

बता दें, रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर के नाम भी आईपीएल में 17-17 मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड है। डेविड वॉर्नर अब अपने देश लौट चुके हैं और रोहित शर्मा को अभी दो और मैच खेलने हैं। ऐसे में धोनी और रोहित के बीच यह जंग देखने वाली होगी। बता दें, इस सूची में क्रिस गेल 21 मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड के साथ शीर्ष स्थान पर काबिज हैं। वहीं दूसरे स्थान पर एबी डीविलियर्स हैं जिनके नाम 20 मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड हैं।

इस सीजन में धोनी का यह कुल तीसरा मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड है। धोनी ने इस सीजन में अभी 11 मैच में 358 रन बनाए हैं। इससे पहले साल 2013 में धोनी को 3 मैच ऑफ द मैच के अवॉर्ड मिले थे। उस सीजन धोनी ने 18 मैच में 461 रन बनाए थे।

वहीं इस सीजन में रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर के मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड की बात करें तो डेविड वॉर्नर 2 और रोहित को मात्र 1 बार मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया है। धोनी की मौजूदा फॉर्म को देखकर ऐसे में लगता है कि धोनी इसी सीजन में इन दोनों खिलाड़ियों को पछाड़ देंगे।

Latest Cricket News