Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट KXIP vs RR : रोमांचक मैच...

KXIP vs RR : रोमांचक मैच में जैसे ही जीता पंजाब, आश्विन ने बीच मैदान में ढोल पर चढ़ किया डांस, देखें विडियो

पंजाब की 12 रन से रोमांचक जीत के बाद कप्तान अश्विन खुद को नहीं रोक पायें और उन्हें पंजाबी डांस भांगड़ा करते देखा गया।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 17 Apr 2019, 12:14:46 IST

इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 12वें सीजन का 32वां मैच काफी रोमाचंक रहा। ये मैच किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान राॅयल्स के बीच मोहाली के स्टेडियम में खेला गया, जिसमें पंजाब की 12 रन से रोमांचक जीत के बाद कप्तान अश्विन खुद को नहीं रोक पायें और उन्हें पंजाबी डांस भांगड़ा करते देखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 
इस वीडियो में आप देखेंगे कि अश्विन पहले ढोल की धुन पर खूब थिरकते हैं। इसके बाद एक ढोल वाला उन्हें अपने ढोल पर बिठा लेता है जिसके बाद वह बैठे-बैठे डांस करते हैं। इस तरह के मस्त मौला अंदाज़ में अश्विन को पहली बार देखा गया है। हमेशा से उन्हें क्रिकेट के काफी शांत छवि वाले खिलाड़ी के रूप में जाना जाता रहा है। जिसके कारण अश्विन का साउथ इंडियन भारतीय से अचानक पंजाबी अवतार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

बता दें कि बीती रात पंजाब ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए केएल राहुल के अर्धशतक (52) और उसके बाद कप्तान रविचंद्रन अश्विन की अगुआई में गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को यहां अपने घरेलू मैदान में राजस्थान रॉयल्स को 12 रनों से हराकर शानदार जीत हासिल की। यह किंग्स इलेवन पंजाब की इस सत्र में पांचवीं जीत है और उसने प्लेऑफ में पंहुचने की अपनी उम्मीद को कायम रखा। पीसीए स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में पंजाब की टीम ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर सात विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सकी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन