A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019, RCB vs DC: दिल्ली कैपिटल्स को जीताने के बाद रबाड़ा बोले खुश हूँ अपने प्रदर्शन से

IPL 2019, RCB vs DC: दिल्ली कैपिटल्स को जीताने के बाद रबाड़ा बोले खुश हूँ अपने प्रदर्शन से

रबाड़ा ने मैच में सबसे अधिक चार विकेट चटकाए। इन चार विकेटों में कोहली और डिविलियर्स के विकेट भी शामिल हैं। उनका टी-20 में यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। 

कगिसो रबाड़ा- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM कगिसो रबाड़ा, दिल्ली कैपिटल्स 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ( आरसीबी ) के खिलाफ अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते मैन ऑफ द मैच रहे दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य तेज गेंदबाज कगिसो रबाड़ा ने कहा है वह अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हैं।

दिल्ली ने रबाड़ा (21 रन पर 4 विकेट) के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (67) के बेहतरीन अर्धशतक की मदद से एम.चिन्नास्वामी बेंगलुरु स्टेडियम में आईपीएल के 12वें संस्करण के 20वें मैच में रविवार को आरसीबी को चार विकेट से हराया।

रबाड़ा को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

ऐसे में जीत के बाद रबाड़ा ने कहा, “एक टीम के रूप में यह टूर्नामेंट हमारे लिए अजीब टूर्नामेंट है। मुझे खुशी है कि आज मेरी लाइन और लेंथ अच्छी थी। आप रोजाना अपनी स्वभाविक स्किल्स को लागू करने की कोशिश करते हैं और यह हमेशा सही नहीं होता है लेकिन आपको इसके लिए कोशिश करते रहना चाहिए।”

रबाड़ा ने मैच में सबसे अधिक चार विकेट चटकाए। इन चार विकेटों में कोहली और डिविलियर्स के विकेट भी शामिल हैं। उनका टी-20 में यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। रबाड़ा लीग में अब तक 11 विकेट ले चुके हैं और गेंदबाजों में टॉप पर आ गए हैं।

उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं खुद को एक सीनियर गेंदबाज के रूप में नहीं देखता हूं। लेकिन अगर किसी को मेरी सलाह और मदद की जरूरत है तो उनकी मदद करने के लिए हमेशा तैयार हूं। एक खिलाड़ी के रूप में, मेरा मानना है कि मुझे अपनी जिम्मेदारी को निभाना है और टीम के लिए किसी भी समय अच्छा प्रदर्शन करना है।”

Latest Cricket News