A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019 में कप्तान विराट कोहली को इस गेंदबाज से लगा डर, विश्वकप 2019 में सभी टीमों के लिए बताया बड़ा खतरा

IPL 2019 में कप्तान विराट कोहली को इस गेंदबाज से लगा डर, विश्वकप 2019 में सभी टीमों के लिए बताया बड़ा खतरा

आरसीबी की टीम से बतौर आल राउंडर खेल रहे मार्कस स्टोइनिश जो कि पिछले सालों में टीम पंजाब का हिस्सा थे, लेकिन इस बार विराट की रायल चैलेंजर्स से शानदार खेल दिखा रहे है।

विराट कोहली- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM विराट कोहली, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में भलें की कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अंकतालिका में सबसे नीचे चल रही हो लेकिन उसकी टीम के एक गेंदबाज को खुद विराट कोहली ने आने वाले भविष्य का खतरा बताया है। जो कि विश्वकप में अपने देश की टीम के लिए ट्रम्प कार्ड साबित होगा। 
आरसीबी की टीम से बतौर आल राउंडर खेल रहे मार्कस स्टोइनिश जो कि पिछले सालों में टीम पंजाब का हिस्सा थे, लेकिन इस बार विराट की रायल चैलेंजर्स से प्रतिभाग करते हुए नजर आ रहे हैं, बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वे निश्चित रुप से टीम के अच्छे खिलाड़ी बनने जा रहे हैं। पंजाब के खिलाफ मैच से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कोहली ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हमें मैच जीतना जरुरी है, जिसके लिए हम सब प्रयासरत है।
बता दें कि आज रात 8 बजे किंग्स इलेवन पंजाब और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मध्य मैच होना है. जिसमे आरसीबी की तरफ से मार्कस स्टोइनिश इस समय अच्छे रंग में दिखाई दे रहे है, टीम में रहते हुए वह अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं, ये उन्होंने पिछले मैचों में दिखाया है, अभी तक देखा जाए तो टीम में एबी और विराट कोहली के ऊपर ही टीम का भार था, लेकिन स्टोइनिश के आने के बाद टीम के मध्यक्रम में मजबूती मिली है।
ऐसे में जब स्टोइनिश से विश्वकप के बारे में बातचीत की गई, तो उन्होंने कहा कि विश्वकप में टीम अच्छा प्रर्दशन करने वाली है, क्योंकि इस समय टीम के दो मजबूत स्तंभ वापसी कर चुके है। डेविड वार्नर और स्टीवन स्मिथ दोनों की ही टीम में वापसी हो गई है। जो बाल टेंपरिंग के कारण टीम से बाहर चल रहे थे।

Latest Cricket News