A
Hindi News खेल क्रिकेट मैच से ठीक पहले सौरव गांगुली ने दिल्ली की सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को दी अहम सलाह

मैच से ठीक पहले सौरव गांगुली ने दिल्ली की सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को दी अहम सलाह

"पिछले कुछ मैचों में वह संघर्ष की स्थिति में नहीं थे। वह सिर्फ अलग तरीके से खेल रहे थे और कोलकाता के खिलाफ अलग तरह से खेलेंगे। मैंने नेट पर अभ्यास के बाद उनसे बातचीत की और उन्हें केवल एक सामान्य टी-20 मैच की तरह खेलने को कहा और आक्रामक क्रिकेट खेलने को भी कहा।"

IPL 2019: Shikhar Dhawan Should Play Attacking Game, Delhi Capital Adviser Sourav Ganguly- India TV Hindi Image Source : @DELHICAPITALS INSTAGRAM IPL 2019: Shikhar Dhawan Should Play Attacking Game, Delhi Capital Adviser Sourav Ganguly

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शुक्रवार को यहां फिरोज शाह कोटला मैदान में टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग से कुछ अहम टिप्स लिए और उन्होंने टीम के सलाहकार सौरभ गांगुली से भी लंबी बातचीत की। शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में धवन की भूमिका अहम रहेगी। 

गांगुली ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि यह एक साधारण बातचीत थी और उन्होंने धवन को अपना स्वाभाविक खेल खेलने के लिए कहा, ना कि ज्यादा कुछ प्रयोग करने के लिए।

उन्होंने कहा, "पिछले कुछ मैचों में वह संघर्ष की स्थिति में नहीं थे। वह सिर्फ अलग तरीके से खेल रहे थे और कोलकाता के खिलाफ अलग तरह से खेलेंगे। मैंने नेट पर अभ्यास के बाद उनसे बातचीत की और उन्हें केवल एक सामान्य टी-20 मैच की तरह खेलने को कहा और आक्रामक क्रिकेट खेलने को भी कहा।" 

कोलकाता के बल्लेबाज आंद्रे रसेल इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और वह दिल्ली के लिए खतरा बन सकते हैं। 

गांगुली ने रसेल को लेकर कहा, "निश्चित रूप से वह शानदार फॉर्म में हैं। लेकिन, क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और हमारे किसी एक गेंदबाज का भी उनके खिलाफ अच्छा मैच हो सकता है। इसलिए देखिए क्या होता है।"

Latest Cricket News