Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट हैदराबाद के खिलाफ मिली आईपीएल इतिहास...

हैदराबाद के खिलाफ मिली आईपीएल इतिहास की दूसरे सबसे बड़ी हार के बाद विराट कोहली का बड़ा बयान

कोहली ने मैच के बाद कहा, "हमारे लिए यह सबसे शर्मनाक हारों में से एक थी। इस हार को पचाना बहुत मुश्किल है। हमारे लिए पहली गेंद से लेकर आखिरी विकेट गिरने तक कुछ भी अच्छा नहीं गुजरा।" 

IANS
IANS 01 Apr 2019, 12:33:49 IST

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के 11वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मिली 118 रन से करारी हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टीम के लिए इसे एक बड़ी शर्मनाक हार बताया है। हैदराबाद ने राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में जॉनी बेयरस्टो (114) और डेविड वार्नर (नाबाद 100) के शानदार शतकों के बाद मोहम्मद नबी (11/4) और संदीप शर्मा (19/3) की घातक गेंदबाजी के दम पर ने रविवार को बेंगलोर को 118 रन से करारी शिकस्त दी। रनों के लिहाज से बेंगलोर की यह दूसरी सबसे बड़ी हार है। 

कोहली ने मैच के बाद कहा, "हमारे लिए यह सबसे शर्मनाक हारों में से एक थी। इस हार को पचाना बहुत मुश्किल है। हमारे लिए पहली गेंद से लेकर आखिरी विकेट गिरने तक कुछ भी अच्छा नहीं गुजरा।" 

हैदराबाद ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 231 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर बेंगलोर को 19.5 ओवर में 113 रन पर ढेर कर दिया। उन्होंने कहा,"हैदराबाद ने शानदार प्रदर्शन से हमें सभी विभागों में मात दी। उन्होंने (हैदराबाद) ने दिखाया कि वे एक चैम्पियन टीम है। वे पिछली बार फाइनल में पहुंचे थे और उन्होंने 2016 में हमें हराया था। इसका पूरा श्रेय वॉर्नर और बेयरस्टो की जोड़ी को जाता है।" 

कोहली ने कहा, "मैच के दौरान हमने कुछ प्रयोग किए। मुझे लगा कि एबी के साथ नंबर पर तीन पर बल्लेबाजी करके विपक्षी टीम को दबाव में लाया जा सकता है। हमारे पास अभी भी 11 मैच बाकी हैं और मुझे उम्मीद है कि हम आगे जीत की लय हासिल करेंगे।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन