A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: केकेआर द्वारा रिटेन किए जाने पर हैरान हुआ यह खिलाड़ी, दिया यह बयान

IPL 2019: केकेआर द्वारा रिटेन किए जाने पर हैरान हुआ यह खिलाड़ी, दिया यह बयान

कमलेश नागरकोटी ने आईपीएल 2018 में एक भी मैच नहीं खेला इसके बावजूत कोलकाता ने उन पर भरोसा जताया और उन्हें रिटेन किया।

KKR- India TV Hindi कमलेश नागरकोटी ने आईपीएल 2018 में एक भी मैच नहीं खेला इसके बावजूत कोलकाता ने उन पर भरोसा जताया और उन्हें रिटेन किया।

हाल ही में आईपीएल की सभी टीमों ने ऑकशन से पहले अपने रिटने खिलाड़ियों के साथ-साथ रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। जहां पंजाब ने युवराज सिंह और दिल्ली ने गौतम गंभीर को रिलीज कर सबको हैरान किया है, वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स का एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे कोलकाता द्वारा उसको आईपीएल 2019 के रिटेन किए जाने पर हैरानी है।

जी हां, यह खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि भारतीय अंडर 19 वर्ल्ड कप टीम का स्टार गेंदबाज कमलेश नागरकोटी है। न्यूजीलैंड में खेले गए अंडर 19 वर्ल्ड कप में नागरकोटी ने काफी अच्छा परफॉर्म किया था। इस टूर्नामें के दौरान उन्होंने लगातार 150 KMPH की गति से गेंदबाजी भी की थी। नागर कोटी की इस परफॉर्मेंस का फल उन्हें आईपीएल 2018 के ऑक्शन में मिला।

आईपीएल 2018 में नागरकोटी का बेसप्राइज 20 लाख रुपए था। इस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करने के लिए किंग्स इलेवन पंजाब, सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स ने बोली लगाई और आखिरी में कोलकाता ने बाजी मारी और इस युवा खिलाड़ी को 3.2 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया। लेकिन आईपीएल शुरु होने से पहले नागरकोटी चोटिल हो गए और इस चोट की वजह से उन्हें आईपीएल 2018 से बाहर होना पड़ा।

नागरकोटी ने आईपीएल 2018 में एक भी मैच नहीं खेला इसके बावजूत कोलकाता ने उन पर भरोसा जताया और उन्हें रिटेन किया। नागरकोटी इसी बात से हैरान है। 'स्पोर्ट स्टार' से बात करते हुए नागरकोटी ने कहा "मुझे विश्वास नहीं हुआ कि मैने एक भी मैच नहीं खेले और फिर भी उन्होंने मुझे रिटेन किया। इससे यह पता चलता है कि उन्हें मेरी काबिलियत पर कितना भरोसा है। मैं आशा करता हूं कि जब मैं उनके लिए खेलूं तो अच्छा करूं।

Latest Cricket News