A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, टीम का यह स्टार खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, टीम का यह स्टार खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से ठीक पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को बड़ा झटका लगा। टीम का स्टार खिलाड़ी जेसन रॉय चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

Indian Premier League, Australia, Delhi Capitals, England, IPL, Jason Roy, Daniel Sams, Season 2020,- India TV Hindi Image Source : TWITTER  Delhi Capitals vs Mumbai Indians 

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफो के रिपोर्ट के मुताबिक रॉय की जगह टीम में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स को शामिल किया गया है।

जेसन रॉय मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत है। इसके कारण वह पाकिस्तान के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की घरेलू सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

रॉय को ओल्ड ट्रैफर्ड में इस हफ्ते हुए अभ्यास के दौरान चोट लगी और बुधवार को हुए स्कैन में उनकी चोट की जानकारी मिली। रॉय इंग्लैंड की टीम के साथ रहेंगे और चार सितंबर से साउथम्पटन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही सफेद गेंद की सीरीज के लिये समय पर उबरने का प्रयास करेंगे।

आपतो बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन यूएई में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए सभी आठों फ्रेंचाइजी यूएई पहुंच चुकी है। आईपीएल 2020 का आयोजन तीन जगहों दुबई, शाहजाह और अबुधाबी में किया जाना है।

इस सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है जबकि फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा। दुनिया का यह लोकप्रिय टी-20 लीग 53 दिनों तक खेला जाएगा।

इससे पहले इस लीग का आयोजन 29 मार्च को किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए इसे अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया था।

Latest Cricket News