A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2020 : दुबई पहुंचने के बाद RCB टीम से जुड़े डिविलियर्स, स्टेन और क्रिस मोरिस

IPL 2020 : दुबई पहुंचने के बाद RCB टीम से जुड़े डिविलियर्स, स्टेन और क्रिस मोरिस

दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस शनिवार को दुबई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम से जुड़ गए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ट्विटर पर इसकी जानकारी दी।

<p>IPL 2020 : दुबई पहुंचने के...- India TV Hindi Image Source : ROYAL CHALLENGERS BANGALORE IPL 2020 : दुबई पहुंचने के बाद RCB टीम से जुड़े डिविलियर्स, स्टेन और क्रिस मोरिस

दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस शनिवार को दुबई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम से जुड़ गए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। आरसीबी ने लिखा, "आरसीबी के प्रशंसकों ये आपके लिए हैं। जिस पल का आप सभी को इंतजार कर रहे थे! एबी डिविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस दुबई में टीम से जुड़ गए हैं। #PlayBold #TravelDay # IPL2020।"

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में हिस्सा लेने के लिए शुक्रवार, 21 अगस्त को दुबई पहुंची। IPL के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से होगा।

RCB फ्रेंचाइजी अब 29 अगस्त से माइक हेसन और साइमन कैटिच के साथ मिलकर 3 सप्ताह का शिविर शुरू करेगी जिसमें भारतीय भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

गौरतलब है कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली बीसीसीआई के सभी नियमों का पालन करते हुए 21 अगस्त को मुंबई से सीधे दुबई पहुंचे। कोहली ने फोटो पोस्ट कर अपने दुबई पहुंचने की जानकारी फैंस के साथ साझा की।

यूएई में आईपीएल सीजन-13 की शुरुआत 19 सिंतबर से होगा जबकि फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा। इससे पहले 29 मार्च से इस लीग का आयोजन किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के इसे अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया। आरसीबी के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम यूएई पहुंच चुकी हैं। वहीं, बाकी टीमों के भी जल्द यहां पहुंचने की उम्मीद है।

 

Latest Cricket News