A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2020 के लिए UAE पहुंचे डुप्लेसिस, एनगिडी और रबाडा

IPL 2020 के लिए UAE पहुंचे डुप्लेसिस, एनगिडी और रबाडा

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर फाफ डुप्लेसिस, लुंगी एनगिडी और कैगिसो रबाडा 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये मंगलवार को तड़के संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंचे।

<p>IPL 2020 के लिए UAE पहुंचे...- India TV Hindi Image Source : TWITTER IPL 2020 के लिए UAE पहुंचे डुप्लेसिस, एनगिडी और रबाडा 

दुबई। दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर फाफ डुप्लेसिस, लुंगी एनगिडी और कैगिसो रबाडा 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये मंगलवार को तड़के संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंचे। कोविड-19 महामारी के कारण 13वां आईपीएल दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा।

भारतीय क्रिकेट की बहाली के लिए IPL से बेहतर टूर्नामेंट नहीं हो सकता : भुवनेश्वरLU

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान डुप्लेसिस और तेज गेंदबाज एनगिडी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में हैं जबकि रबाडा दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़े। इन दोनों फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर तीनों खिलाड़ियों की तस्वीरें साझा की हैं। तीनों खिलाड़ियों को छह दिन तक पृथकवास पर रहना होगा। उनके पहले, तीसरे और छठे दिन परीक्षण किये जाएंगे और इन तीनों में नेगेटिव आने पर वे अभ्यास शुरू कर सकते हैं। 

जानिए क्यों जवागल श्रीनाथ ने महेंद्र सिंह धोनी को बताया क्रिकेट का 'योगी'

भारत के सभी खिलाड़ी पहले ही यूएई पहुंच चुके थे और उन्होंने छह दिन के पृथकवास की अवधि भी पूरी कर ली है जो बीसीसीआई की मानक संचालन प्रक्रिया का हिस्सा है। चेन्नई की टीम को छोड़कर बाकी टीमों ने अभ्यास भी शुरू कर दिया है। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम के 13 सदस्य कोविड-19 से संक्रमित पाये गये हैं। इनमें दो खिलाड़ी भी शामिल हैं।

Latest Cricket News