A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2020: इस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं क्रुणाल, राशिद को बताया सबसे खतरनाक

IPL 2020: इस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं क्रुणाल, राशिद को बताया सबसे खतरनाक

कोरोना वायरस की वजह से 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। ऐसे में फैंस के साथ-साथ आईपीएल टीमों के खिलाड़ी भी अपने साथी खिलाड़ियों को काफी मिस कर रहे हैं।

<p>IPL 2020: इस खिलाड़ी को...- India TV Hindi Image Source : AP IPL 2020: इस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं क्रुणाल, राशिद को बताया सबसे खतरनाक

कोरोना वायरस की वजह से 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। ऐसे में फैंस के साथ-साथ आईपीएल टीमों के खिलाड़ी भी अपने साथी खिलाड़ियों को काफी मिस कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल ने पांड्या ने हाल ही में इस बात खुलासा किया है कि वह अपने साथी खिलाड़ी कायरन पोलार्ड को काफी मिस कर रहे हैं। क्रुणाल ने ये खुलासा एक फैंस के सवाल के जवाब में किया है।

दरअसल, क्रुणाल ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी दौरान एक फैंस ने उनसे सवाल किया कि इस समय आप मुंबई इंडियंस के किस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं। इस सवाल के जवाब में क्रुणाल ने कायरन पोलार्ड का नाम लिया।

क्रुणाल ने कहा, "मैं पोली (पोलार्ड) को सबसे ज्यादा मिस कर रहा हूं। हम अपने पहले साल से ही एकदूसरे के काफी करीब हैं। वह एक महान खिलाड़ी और शख्श हैं और मुझे उनके साथ खेलना बहुत पसंद हैं।"

सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब के क्रम में क्रुणाल ने उस गेंदबाज का भी खुलासा किया जिसका सामना करना उन्हें सबसे मुश्किल लगता है। क्रुणाल ने कहा, "अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान को खेलना मुझे सबसे कठिन लगता है।" इस दौरान क्रुणाल ने आईपीएल की अपनी सर्वश्रेष्ठ और पसंदीदा पारी का भी जिक्र किया। साल 2016 में दिल्ली के खिलाफ खेली 86 रन की पारी को उन्होंने अपने दिल के करीब बताया।

गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए आईपीएल पर संकट के काले बादल भी मंडरा रहे हैं। ऐसे में भारतीय क्रिकेटर देश में लगे लॉकडाउन के कारण अपने घरों में कैद हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से मुखातिब हो रहे हैं।

Latest Cricket News