A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2020 : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पत्नी और बेटी समायरा के साथ UAE के लिए हुए रवाना

IPL 2020 : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पत्नी और बेटी समायरा के साथ UAE के लिए हुए रवाना

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 19 सितंबर से शुरु होने वाले IPL 2020 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम शुक्रवार को रवाना हो गई, जिसकी तस्वीरें फ्रैंचाइजी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। 

<p>IPL 2020 : मुंबई इंडियंस के...- India TV Hindi Image Source : MUMBAI INDIANS TWITTER IPL 2020 : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पत्नी और बेटी समायरा के साथ UAE के लिए हुए रवाना

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 19 सितंबर से शुरु होने वाले IPL 2020 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम शुक्रवार को रवाना हो गई, जिसकी तस्वीरें फ्रैंचाइजी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। मुबंई इंडियंस के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई एक तस्वीर में रोहित शर्मा और उनकी वाइफ रितिका पीपीई किट पहने मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। रोहित के साथ उनकी बेटी भी फोटो में दिख रही हैं। इससे पहले रोहित ने एक फोटो शेयर किया था जिसमें बेटी समायरा उनकी किट पैक करती देखी जा सकती हैं।

रोहित के अलावा मुंबई इंडियंस ने अन्य खिलाड़ियों के भी फोटो ट्विटर पर शेयर किए हैं। इन फोटोज में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी एयरपोर्ट और उसके बाद प्लेन में बैठे नजर आ रहे हैं।

इन फोटोज को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना वायरस महामारी के खतरे को देखते हुए खिलाड़ी कितनी सावधानी बरत रहे हैं। सभी खिलाड़ी पीपीई किट के अलावा, फेस मास्क, फेस शील्ड, शू कवर और दस्ताने पहने दिख दे रहे हैं।

गौरतलब है कि आईपीएल के लिए UAE रवाना होने से पहले खिलाड़ियों का कई बार कोरोना टेस्ट कराया जा चुका है और अब उन्हें 6 दिन के आइसोलेशन में रहना होगा जिसमें पहले, तीसरे और छठे दिन कोविड-19 जांच की जायेगी।

टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ी ‘बायो-बबल’ माहौल में ट्रेनिंग शुरू कर पाएंगे। IPL 2020 के 60 मैच तीन स्थलों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 53 दिन तक ‘बायो-बबल’ वातावरण में खेले जायेंगे। 

Latest Cricket News