A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2020 : रमीज राजा ने माना, इस कारण पांड्या और पोलार्ड का बल्ला UAE में रह सकता है शांत

IPL 2020 : रमीज राजा ने माना, इस कारण पांड्या और पोलार्ड का बल्ला UAE में रह सकता है शांत

आईपीएल 2020 यूएई में पहली बार इतिहास में कोरोना महामारी के कारण बिना फैन्स के खेल जाएगा।

Kieron Pollard and Hardik Pandya- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Kieron Pollard and Hardik Pandya

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी रमीज राजा का मानना है कि यूएई में 19 सितंबर से खेले जाने वाले इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के आगामी 2020 सीजन में बिग हीटर बल्लेबाज जैसे कि हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड जैसे बल्लेबाजों को यूएई की स्पिन गेंदबाजों की मददगार पिच पर खेलने में दिक्कत आएगी। हलांकि ये दोनों बल्लेबाज मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल में खेलेंगे। 

गौरतलब है कि पाकिस्तानी बल्लेबाज रमीज राजा ने ये बयान तब दिया है जब पोलार्ड हाल ही में संपन्न हुई कैरिबियाई प्रीमीयर लीग ( सीपीएल ) में शानदार फॉर्म से बल्लेबाजी कर रहे थे। जबकि उनकी टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने ख़िताब पर भी कब्ज़ा किया है। ऐसे में रमीज ने क्रिक कास्ट यूट्यूब पर कहा, "मुझे लगता है कि जिन टीमों के पास अच्छा स्पिन विभाग है, वही शानदार प्रदर्शन करेंगे और यही सच बात है।"

रमीज ने आगे कहा,"बिग हीटर बल्लेबाज जैसे कि लिन, पोलार्ड या पांड्या बंधू माना की स्पिन गेंदबाजों को अच्छी तरह से खेलते हैं लेकिन मुझे लगता है आईपीएल में टीम चयन थोडा अलग होगा। तेज गेंदबाजी कठिन होगी और कई सारे वैरिएशन देखने को मिलेंगे।"

ये भी पढ़ें - KKR के सीईओ को है उम्मीद, पहले मैच से टीम के साथ जुड़ जाएंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

इतना ही नहीं आईपीएल 2020 यूएई में पहली बार इतिहास में कोरोना महामारी के कारण बिना फैन्स के खेल जाएगा। जिसको लेकर खिलाड़ियों के सामने वाले चैलेंज के बारे में राजा ने आगे कहा, "बिना फैंस के क्या प्रभाव पड़ेगा, क्योंकि सभी को लगभग बायो-बबल वातावरण में कैदी की तरह रहना होगा और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। तो यह एक मुश्किल काम हो जाता है। क्योंकि बिना फैंस के आईपीएल अधूरा है।"

यह भी पढ़ें-  पाकिस्तान क्रिकेट के मुख्य चयनकर्ता बन सकते हैं शोएब अख्तर, पीसीबी से हो रही है चर्चा

बता दें कि 19 सितंबर से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में मुंबई इंडियन पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आगाज करेगी। जिसका फ़ाइनल मुकाबला 10 नवंबर खेला जाएगा।  

Latest Cricket News