A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 DC vs SRH: विलियमसन और पंत ने बांधे दिल्ली के इन गेंदबाजों की तारीफों के पुल

IPL 2021 DC vs SRH: विलियमसन और पंत ने बांधे दिल्ली के इन गेंदबाजों की तारीफों के पुल

8 विकेट से हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, "वो अच्छे थे, वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तेज गेंदबाजी में कमाल करते हैं।"

<p>IPL 2021 DC vs SRH: kane williamson and rishabh pant...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 DC vs SRH: kane williamson and rishabh pant hail these pacers of delhi capitals

अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत की उम्दा पारियों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 के 33वें मैच में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर शानदार प्रदर्शन का सिलसिला जारी रखा। इस मैच को गंवाने पर हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने निराशा जताई है।

8 विकेट से हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, "हमने अच्छी शुरुआत नहीं की, अच्छी साझेदारी भी नहीं की लेकिन हमें ऐसा करने का मौका भी नहीं मिला, हमें 25-30 रन और बनाने चाहिए थे। हमने अच्छी गेंदबाजी की, हमने पहले भी कम टोटल डिफेंड किया है। लेकिन आज नहीं कर सके जो शर्म की बात है। ये अभियान हमारे लिए अब तक मुश्किल रहा है, लेकिन हमें अपने क्रिकेट को एंजॉय करने की जरूरत है और खुद को प्रेशर में नहीं डालना है- वो अच्छे थे, वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तेज गेंदबाजी में कमाल करते हैं (कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्खिया), उन्होंने हमें प्रेशर में डाला। दिल्ली ने कमाल का खेल खेला। हमें अपने तरीके पर गौर करने की जरूरत है और इसे बेहतर करने की जरूरत है।"

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा, "हमने चर्चा की थी कि हमारा पहला चरण काफी अच्छा था और दूसरा चरण इस तरह शुरू कर हम बहुत खुश हैं। हम अपनी प्रक्रिया पर फोकस करते हैं और अपना 100 प्रतिशत प्रतिदिन देते हैं। गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन दिया क्योंकि हमें लगा 150-160 एक अच्छा टोटल हो सकता है, तो 130 जैसा स्कोर जीतने के लिए अच्छा था। हमारे पास दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से गेंदबाज मौजूद हैं (कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्खिया), जो हमारे लिए फायदेमंद हैं।"

IPL 2021 Points Table: हैदराबाद को हराकर टॉप पर पहुंची दिल्ली, आखिरी स्थान पर सनराइजर्स

चार ओवर में 12 रन देकर दो विकेट लेने वाले दिल्ली के पेसर एनरिक नॉर्खिया को मैन ऑफ द मैच बनाया गया। उन्होंने कहा, "पहला चरण नहीं खेल पाना निराशानजक था। इस तरह से टूर्नामेंट शुरू करना अच्छा था। खुश हूं कि मैंने पहला विकेट बहुत जल्दी लिया। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि मैं किसे आउट कर रहा हूं, लेकिन मुझे खुशी है कि इस जीत में मेरा योगदान रहा।"

Latest Cricket News