A
Hindi News खेल क्रिकेट हसारंगा और चमीरा का IPL में खेलने का रास्ता हुआ साफ, श्रीलंका क्रिकेट से मिली NOC

हसारंगा और चमीरा का IPL में खेलने का रास्ता हुआ साफ, श्रीलंका क्रिकेट से मिली NOC

श्रीलंका क्रिकेट ने लेग स्पिनर वनिंदु हसारंगा और तेज गेंदबाज दुश्मंथा चमीरा को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलने के लिए अनापत्ति पत्र (एनओसी) दे दिया है। 

<p>हसारंगा और चमीरा का IPL...- India TV Hindi Image Source : GETTY हसारंगा और चमीरा का IPL में खेलने का रास्ता हुआ साफ, श्रीलंका क्रिकेट से मिली NOC 

कोलंबो| श्रीलंका क्रिकेट ने लेग स्पिनर वनिंदु हसारंगा और तेज गेंदबाज दुश्मंथा चमीरा को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलने के लिए अनापत्ति पत्र (एनओसी) दे दिया है। 

श्रीलंका क्रिकेट ने बयान जारी कर कहा, "खिलाड़ियों को तकनीकी सलाहकार समिति के परामर्श से एसएलसी द्वारा अनुमति दी गई है। इन दोनों खिलाड़ियों को आईपीएल टीमों से जुड़ने के लिए एनओसी प्रदान किया गया है। दोनों खिलाड़ी 10 अक्टूबर को श्रीलंका टीम के साथ जुड़ेंगे और टी 20 विश्व कप क्वालीफायर्स के दो अभ्यास मैच में हिससा लेंगे।"

हसारंगा और चमीरा यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) का प्रतिनिधित्व करेंगे। हसारंगा को एडम जम्पा जबकि चमीरा को डेनिएल सैम्स की जगह लिया गया है। आरसीबी का आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अभियान अबु धाबी में 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले से शुरू होगा।

Latest Cricket News