A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL Auction : CSK ने इस खिलाड़ी पर खेला पहला दाव, जानें क्या है धोनी की रणनीति

IPL Auction : CSK ने इस खिलाड़ी पर खेला पहला दाव, जानें क्या है धोनी की रणनीति

आईपीएल 2020 की नीलामी में उन्होने पहला दाव इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुर्रन पर खेला और उन्होने 5 करोड़ 50 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया।

Sam Curran, MS Dhoni, Chennai Super Kings, IPL Auction, IPL Auction Updates, IPL Auction 2020- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL Auction : CSK played first claim on Sam Curran, know what is MS Dhoni's strategy

महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल की परफेक्ट टीमों में से एक में जाना जाता है। धोनी अपनी टीम में ज्यादा बदलाव करने से परहेज करते हैं और इस साल भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। इस नीलामी में उन्होंने चैतन्य बिश्नोई, डेविड विली, ध्रुव शौरी, मोहित शर्मा, सैम बिलिंग्स, स्कॉट कुग्गेनिज्न को रिलीज किया है। आईपीएल 2020 की नीलामी में उन्होने पहला दाव इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुर्रन पर खेला और उन्होने 5 करोड़ 50 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया।

सीएसके ने इस नीलामी में किसी भी खिलाड़ी को खरीदने में रूचि नहीं दिखा और जब उन्होंने सैम कुर्रन को खरीदने में रूचि दिखाई तो उसे खरीदकर ही माना। सैम कुर्रन का बेस प्राइज 1 करोड़ रुपए का था और उनके लिए सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स के बीच बिड वॉर छिड़ी। अंत में सीएसके ने इस बिड वॉर को जीता और कुर्रन को 5.5 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया।

सैम कुर्रन को खरीदने में सीएसके की रणनीति ब्रावो के बैकअप ऑलउंडर के साथ-साथ एक पावर हिटर की भी होगी। सीएसके के पास सुरेश रैना और जडेजा ही बाएं हाथ के बल्लेबाज थे ऐसे में कुर्रन उनका भरपूर साथ निभा सकते हैं। चेन्नई की पिचों पर भी कुर्रन की गेंदबाजी असरदार होगी। इनहीं कारणों की वजह से धोनी ने सैम कुर्रन पर दाव खेला है।

Latest Cricket News