A
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल फ्रेंचाइजी ने ऑल स्टार मैच पर जताई आपत्ति

आईपीएल फ्रेंचाइजी ने ऑल स्टार मैच पर जताई आपत्ति

फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि यह मैच लीग की तैयारियों का समय खा जाएगा और फ्रेंचाइजी यह नहीं चाहती हैं।

IPL franchise objected to All Star Match- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES IPL franchise objected to All Star Match

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण से पहले खेले जाने वाले ऑल स्टार मैच पर काले बादल मंडरा रहे हैं क्योंकि फ्रेंचाइजियों ने इस मैच को लेकर आपत्ति जताई है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की ख्वाहिश थी कि आईपीएल की शुरुआत से पहले 25 मार्च को शीर्ष खिलाड़ियों को मिलकर एक मैच खेला जाए, लेकिन अब इस पर पानी फिरता दिख रहा है।

फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि यह मैच लीग की तैयारियों का समय खा जाएगा और फ्रेंचाइजी यह नहीं चाहती हैं।

अधिकारी ने कहा, "बड़े नाम टूर्नामेंट की शुरुआत से एक सप्ताह पहले भारत आने शुरू हो जाएंगे। अब अगर आप खिलाड़ियों को 25 मार्च को होने वाले ऑल स्टार मैच खेलने की अनुमति देते हो तो वह 23 मार्च की रात या 24 मार्च की सुबह रवाना हो जाएंगे। अगले दिन वो खेलेंगे और 26 मार्च को वापस लौट आएंगे और फिर टूर्नामेंट 29 मार्च को शुरू होगा। क्या इसका कोई औचित्य है? साथ ही क्या, यह फ्रेंचाइजियों के लिए सही है? मुझे नहीं लगता।"

एक और अधिकारी ने कहा कि ऑल स्टार मैच में महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह जैसे बड़े खिलाड़ियों को खेलना होगा। बोर्ड ने इस विचार को लाने से पहले फ्रेंचाइजियों से बात तक नहीं की थी।

अधिकारी ने कहा, "हमारे पास मीडिया से यह खबर आई की ऑल स्टार मैच का आयोजन किया जा सकता है। हमें यह बात बताई भी नहीं गई। यह ऑल स्टार मैच दो दूसरी डिविजन की टीमों के बीच नहीं खेला जा रहा है और वह यह तो कर ही सकते थे कि हमसे इस मुद्दे पर बात करते। हमने इस बात पर भी चर्चा नहीं कि की हमारा कोई बड़ा खिलाड़ी चोटिल भी हो सकता है।"

अब ऐसी खबरें हैं कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो यह मैच आईपीएल-2020 के बाद खेला जा सकता है।

Latest Cricket News