A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL : चंदीला पर प्रतिबंध के ख़िलाफ़ नहीं करेगा हरियाणा क्रिकेट संघ अपील

IPL : चंदीला पर प्रतिबंध के ख़िलाफ़ नहीं करेगा हरियाणा क्रिकेट संघ अपील

नयी दिल्ली: बीसीसीआई कोषाध्यक्ष और हरियाणा क्रिकेट संघ (एचसीए) के सचिव अनिरूद्ध चौधरी ने आज साफ किया कि उनका राज्य संघ दागी क्रिकेटर अजित चंदीला पर से प्रतिबंध हटाने को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड से

चंदीला पर प्रतिबंध के...- India TV Hindi चंदीला पर प्रतिबंध के ख़िलाफ़ नहीं करेगा हरियाणा क्रिकेट संघ अपील

नयी दिल्ली: बीसीसीआई कोषाध्यक्ष और हरियाणा क्रिकेट संघ (एचसीए) के सचिव अनिरूद्ध चौधरी ने आज साफ किया कि उनका राज्य संघ दागी क्रिकेटर अजित चंदीला पर से प्रतिबंध हटाने को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड से कोई अपील नहीं करेगा।

चंदीला, एस श्रीसंत और अंकित चव्हाण को हाल में पटिलाया हाउस अदालत ने आईपीएल 2013 स्पाट फिक्सिंग मामले में बरी कर दिया था लेकिन बीसीसीआई का उन पर लगाया गया प्रतिबंध बरकरार है। जहां तक चंदीला का सवाल है तो वह अब भी अनिश्चितकाल के लिये निलंबित हैं।

केरल क्रिकेट संघ के प्रमुख टी सी मैथ्यू और मुंबई क्रिकेट संघ के सचिव पी वी शेट्टी ने कहा कि वे श्रीसंत और चव्हाण को क्लब क्रिकेट खेलने की अनुमति देने पर विचार करने के लिये बीसीसीआई को पत्र लिखेंगे वहीं चंदीला को अपने राज्य संघ से इस तरह का समर्थन नहीं मिला।

चौधरी ने पीटीआई से कहा, अजित चंदीला को बीसीसीआई ने निलंबित किया है और जब तक बोर्ड कोई फैसला नहीं करता है हम इस बारे में नहीं सोच रहे हैं। हरियाणा क्रिकेट संघ अजित चंदीला के निलंबन को हटाने के लिये बीसीसीआई से किसी तरह की अपील नहीं करने जा रहा है। यदि बीसीसीआई कुछ करता है तो फिर हम देखेंगे कि हमें क्या करना चाहिए। तब तक हम चंदीला का मामला नहीं उठाएंगे।
यहां तक कि एचसीए के अन्य अधिकारियों ने भी इस बार में साफ तौर पर कहा कि जहां तक उनके संघ का सवाल है चंदीला को जिलास्तरीय मैचों में भी खेलने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Latest Cricket News