A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया, IPL से बाहर चल रहे इरफान पठान का बड़ा खुलासा, बताया- किससे सीखा छक्के मारना

टीम इंडिया, IPL से बाहर चल रहे इरफान पठान का बड़ा खुलासा, बताया- किससे सीखा छक्के मारना

इरफान पठान ने किया बड़ा खुलासा। बताया कौन है उनकी सफलता के पीछे।

<p>इरफान पठान</p>- India TV Hindi इरफान पठान

भारतीय टीम और आईपीएल 2018 से बाहर चल रहे इरफान पठान ने राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले के दौरान कई बड़े खुलासे किए। मैच बारिश के कारण रुका हुआ था और इस दौरान पठान ने अपने दिल के राज खोले। पठान ने अपने बड़े भाई यूसुफ की जमकर तारीफ की और उन्हें टीम अपनी सफलता का श्रेय दिया। साथ ही इरफान ने कई बातें फैंस के सामने रखीं। इरफान ने कहा कि जब मैं टीम इंडिया में शामिल हुआ तो मेरे बड़े भाई को सबसे ज्यादा खुशी हुई थी। वो मेरा बहुत ध्यान रखते थे और उन्हें मेरी हर छोटी-बड़ी बात का ख्याल रहता था।

इरफान ने बताया कि मैंने टीम इंडिया में जह बना ली थी और ऐसे में जब यूसुफ कहीं बाहर जाते तो हर कोई उन्हें इरफान का बड़ा भाई कह कर बुलाता था। लोग कहते थे कि देखो इरफान का बड़ा भाई जा रहा है। लेकिन यूसुफ ने कभी इसका बुरा नहीं माना। यूसुफ को कभी नहीं लगा कि लोग उन्हें मेरी वजह से पहचान रहे हैं। इरफान ने कहा कि यूसुफ ने हमेशा उनका साथ दिया। 

इसके बाद इरफान ने कहा कि क्रिकेट की बारीकियां मैंने अपने बड़े भाई से ही सीखी हैं। यूसुफ ने ही मुझे क्रिकेट खेलना सिखाया और उन्होंने ही मुझे छक्के मारने सिखाए। इरफान ने एक और मजेदार वाक्ये का जिक्र करते हुए बताया कि यूसुफ कभी भी उन्हें डर के कारण कार नहीं चलाने देते थे। उन्हें लगता था कि अगर मैं चोटिल हो गया तो इससे मेरे करियर में असर पड़ सकता है। आपको बता दें कि इरफान एक समय भारत के सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी बन गए थे। हालांकि बाद में उनके खेल के स्तर में गिरावट आई और इस कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया।

Latest Cricket News