A
Hindi News खेल क्रिकेट इरफान पठान ने खास अंदाज में लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की

इरफान पठान ने खास अंदाज में लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलरांडर इरफान पठान ने क्रिकेट के अंदाज में लोगों से घरों में रहने की गुजारिश की है।

<p>इरफान पठान ने खास...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES इरफान पठान ने खास अंदाज में लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की

नई दिल्ली| कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए क्रिकेट जगत की हस्तियां भी लॉकडाउन में लोगों से घरों से बाहर न निकलने की अपील कर रही हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलरांडर इरफान पठान ने क्रिकेट के अंदाज में लोगों से घरों में रहने की गुजारिश की है।

पठान ने ट्विटर पर लिखा, "कोरोनावायरस एक तरह से बॉलिंग मशीन है और गेंद को ऑफ स्टंप से बाहर लगातार फेंका जा रहा है। जबतक हम बाहर जाती हुई गेंद को नहीं छेड़ेंगे तब तक हम लोग बचे रहेंगे और अपना विकेट बचाने में कामयाब रहेंगे। साथ ही अपने देश के लिए इस टेस्ट मैच को बचा लेंगे। घरों में ही रहिए। लॉकडाउन। "

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में जारी लॉकडाउन को तीन मई तक बढ़ाने का आदेश दिया है। इससे पहले देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू था लेकिन देश में कोरोना संक्रमितों की लगातार संख्या बढ़ने के कारण लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला किया गया है। भारत में कोरोनावायरस के अब तक 10000 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं जबकि 330 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Latest Cricket News