A
Hindi News खेल क्रिकेट बुमराह को 'बेबी बॉलर' बताने वाले रज्जाक को इरफान पठान ने कुछ इस तरह दिया करारा जवाब

बुमराह को 'बेबी बॉलर' बताने वाले रज्जाक को इरफान पठान ने कुछ इस तरह दिया करारा जवाब

हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 'बेबी बॉलर' बताया था। इस बयान के बाद रज्जाक को भारतीय फैंस की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था। 

IRFAN PATHAN- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES बुमराह को 'बेबी बॉलर' बताने वाले रज्जाक को इरफान पठान ने कुछ इस तरह दिया करारा जवाब

हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 'बेबी बॉलर' बताया था। इस बयान के बाद रज्जाक को भारतीय फैंस की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था। अब इस मामलें में भारत के एक अन्य तेज गेंदबाज इरफान पठान का बयान आया है। इरफान पठान ने ट्वीट कर इस मामलें में पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर निशाना साधा है। हालांकि पठान ने बिना किसी का नाम लिए ये ट्वीट किया है जिसमें उनका सीधा इशारा रज्जाक के हालिया बयान की तरफ है। 

इरफान पठान ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद के एक पुराने बयान का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, "इरफान जैसे बॉलर हमारी गली-गली में पाए जाते हैं, पर जब जब ये गली का बॉलर इनके सामने खेला है इनकी गिल्लियां निकाल के रख दीं। सभी फैंस से अनुरोध है कि वे ऐसे बयानों पर ध्यान न दें। बस पढ़ो और स्माइल करो।"

गौरतलब है कि साल 2004 में जब भारतीय टीम 15 साल बाद पाकिस्तान के दौर पर गई थी तब जावेद मियांदाद ने कहा था कि इरफान जैसे गेंदबाज हमारी गली-मोहल्लों में खेलते हैं। दिलचस्प बात ये है कि इसके 2 साल बाद जब टीम इंडिया एक बार फिर पाकिस्तान खेलने गई तब इरफान पठान ने कराची में खेले गए टेस्ट में हैट्रिक लेकर इतिहास रच दिया था। इरफान भारत के दूसरे ऐसे गेंदबाज थे जिसने टेस्ट में हैट्रिक लेने का कारनामा किया था।

Latest Cricket News