A
Hindi News खेल क्रिकेट टखने में चोट के कारण न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो सकते हैं इशांत शर्मा

टखने में चोट के कारण न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो सकते हैं इशांत शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम प्रमुख टेस्ट गेंदबाज इशांत शर्मा रणजी ट्रॉफी में विदर्भ के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए हैं जिसकी वजह से वह न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो सकते हैं।

Ishant Sharma,New Zealand,India vs New Zealand,IND vs NZ,IND vs NZ 2020,India New Zealand,India New - India TV Hindi Image Source : PTI Ishant Sharma

न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम को दोहरा झटका लग सकता है। शिखर धवन के बाद टेस्ट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भी टखने में चोट के कारण इस दौरे से बाहर हो सकते हैं। इशांत भारतीय टेस्ट टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज में एक हैं। इशांत को रणजी ट्रॉफी में विदर्भ के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान चोट लगी। इस चोट से उबरने में उन्हें कम से कम 6 सप्ताह का समय लग सकता है।

इस विदर्भ खिलाड़ी गेंदबाजी करते हुए फॉलो थ्रू में गेंद को रोकने के प्रयास में फिसल गए थे, जिसके बाद वे दर्द से कराह उठे और उन्हें फौरन मैदान से बाहर ले जाया गया।

इस मुकाबले में इशांत ने विदर्भ की पहली पारी में 45 रन देकर तीन विकेट लिये थे । इशांत का यह इस रणजी सत्र में आखिरी मैच था चूंकि उनका न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट टीम में चयन तय माना जा रहा है । चोट गंभीर होने पर वह एनसीए जायेंगे । 

न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी, जसिकी शुरुआत 21 फरवरी से होनी है। वहीं दूसरा टेस्ट मैच में फरवरी से खेला जाना है।

टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को 5 टी-20 मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड से भिड़ना है। इस टी-20 सीरीज के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेली जानी है।

विदर्भ के खिलाफ दिल्ली के लिये खेल रहे इशांत की चोट की गंभीरता अभी पता नहीं चल सकी है लेकिन वह दर्द से कराह रहे थे और सहयोगी स्टाफ की मदद से स्टेडियम से बाहर गए । 

 

Latest Cricket News