A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद श्रीलंका के इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद श्रीलंका के इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान

उन्होंने कहा "मेरा मानना है कि मेरे लिए अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों के लिए जगह बनाने का समय आ गया है।"

Isuru Udana retires from international cricket India vs Sri Lanka- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Isuru Udana retires from international cricket India vs Sri Lanka

श्रीलंकाई तेज गेंदबाज इसुरु उड़ाना ने शनिवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इसुरु ने वनडे और टी20 मिलाकर श्रीलंका के लिए 56 मैच खेले हैं, जिसमें 45 विकेट लिए हैं। उन्हें कभी अपने देश के लिए टेस्ट क्रिकेट का मौका नहीं मिला।

उडाना का कहना है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ये युवा खिलाड़ियों को मौका देने के लिए संन्यास ले रहे हैं। उन्होंने कहा "मेरा मानना है कि मेरे लिए अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों के लिए जगह बनाने का समय आ गया है।"

उन्होंने आगे कहा "यह बहुत गर्व और जुनून और अथाह प्रतिबद्धता के साथ है जिसका मैंने प्रतिनिधित्व किया है और अपने देश की सेवा की है।"

बता दें, भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में उडाना श्रीलंकाई टीम का हिस्सा थे। उस मैच में उन्हें एक ही ओवर डालने का मौका मिला था जिसमें उन्होंने 7 रन खर्च किए थे। आखिरी टी20 में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था।

भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया के कैंप में कोरोनावायरस की एंट्री हो गई थी। दूसरे टी20 से पहले क्रुणाल पांड्या संक्रमित हो गए थे, वहीं उनके संपर्क में आए 8 खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया था।

तीसरे टी20 मुकाबले के बाद युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। ये दोनों ही उन 8 खिलाड़ियों की सूची में शामिल थे जो क्रुणाल के संपर्क में आए थे। 

यह खिलाड़ी अभी श्रीलंका में है, वहीं बाकी टीम स्वदेश लौट चुकी है।

Latest Cricket News