A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL नहीं हुआ तो धोनी का T20 वर्ल्ड कप में खेल पाना मुश्किल: श्रीकांत

IPL नहीं हुआ तो धोनी का T20 वर्ल्ड कप में खेल पाना मुश्किल: श्रीकांत

पूर्व कप्तान कृष्माचारी श्रीकांत ने कहा है कि अगर आईपीएल नहीं होता है तो धोनी के लिए टी-20 विश्व कप खेलने की संभावनाएं काफी कम रह जाएंगी।

<p>IPL नहीं हुआ तो धोनी का...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL नहीं हुआ तो धोनी का T20 वर्ल्ड कप में खेल पाना मुश्किल: श्रीकांत

मुंबई| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन महेंद्र सिंह धोनी के लिए परिक्षा समान होने वाला था लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसका होना संभव नहीं लग रहा है। पूर्व कप्तान कृष्माचारी श्रीकांत ने कहा है कि अगर आईपीएल नहीं होता है तो धोनी के लिए टी-20 विश्व कप खेलने की संभावनाएं काफी कम रह जाएंगी।

श्रीकांत ने एक चैनल के शो पर कहा, "मैं कूटनीतिक बातें नहीं करूंगा। अगर मैं चयन समिति का अध्यक्ष होता तो मैं क्या करता इस लिहाज से मैं अपनी बात रखता। अगर आईपीएल नहीं होता है तो उनकी टीम में आने की संभावनाएं बहुत कम हैं क्योंकि मेरी नजर में लोकेश राहुल विकेटकीपर-बल्लेबाज होंगे। ऋषभ पंत को लेकर थोड़ी शंका होगी लेकिन वो बेहतरी प्रतिभा के धनी हैं।"

उन्होंने कहा, "इसलिए मैं उन्हें टीम में रखूंगा, लेकिन अगर आईपीएल नहीं होता है तो धोनी के लिए टी-20 विश्व कप टीम में वापसी करना मुश्किल होगा। वह पूरी तरह से फिट हैं, वह महान खिलाड़ी हैं, मैं उनका बड़ा प्रशंसक हूं। लेकिन विश्व कप टीम के लिए सवाल है कि टीम पहले आनी चाहिए।"

Latest Cricket News