A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड की कप्तानी करना मेरे लिए सम्मान की बात है : बेन स्टोक्स

इंग्लैंड की कप्तानी करना मेरे लिए सम्मान की बात है : बेन स्टोक्स

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कप्तान चुने जाने के बाद स्टोक्स ने बताया कि भले ही टीम में नौ अनकैप्ड खिलाड़ी हैं लेकिन इंग्लैंड की टीम ने इंटरनेशनल क्लास के खिलाड़ियों का चयन किया है।

Ben stokes, England, Pakistan, Sports, cricket- India TV Hindi Image Source : GETTY Ben stokes

इंग्लैंड टीम में कोरोना मामले सामने आने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम के कप्तान बनाए बेन स्टोक्स का कहना है कि इंग्लैंड का नेतृत्व करना उनके लिए सम्मान की बात है। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच आठ जुलाई को पहला वनडे खेला जाएगा।

स्टोक्स ने कहा, "इयोन मोर्गन, जोस बटलर, मोईन अली और जोए रूट इस सीरीज में उपलब्ध नहीं रहेंगे। मुझे पता है कि मुझे प्रदर्शन करना होगा लेकिन टीम का नेतृत्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है। पिछली बार मैंने आईपीएल के अभ्यास मैच में टीम की कप्तानी की थी, इसलिए यह मेरे लिए नया है। लेकिन एक खिलाड़ी होने के नाते मेरा अनुभव इससे पार पाने में मदद करेगा।"

यह भी पढ़ें- क्रिकेट बोर्ड से अनुबंध पर नहीं बनी बात तो संन्यास ले सकते हैं श्रीलंकाई खिलाड़ी एंजलो मैथ्यूज

उन्होंने कहा, "कोविड के मामले जल्दी से आए। यह कहना कि मैं इस सप्ताह कार्डिफ में एक दिवसीय मैच में इंग्लैंड की अगुवाई करने की उम्मीद नहीं कर रहा था, एक बड़ी समझ होगी। लेकिन हमें यहां अपनी जिम्मेदारी निभानी है।"

ऑलराउंडर ने बताया कि भले ही टीम में नौ अनकैप्ड खिलाड़ी हैं लेकिन इंग्लैंड की टीम ने अंतरराष्ट्रीय क्लास के खिलाड़ियों का चयन किया है।

यह भी पढ़ें- ICC प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए भारत की तरफ से शेफाली वर्मा और स्नेह राणा के नाम को किया गया शामिल

इंग्लैंड की वनडे टीम: बेन स्टोक्स (कप्तान), जेक बॉल, डैनी ब्रिग्स, ब्रायडन कारसे, जैक क्रॉली, बेन डकेट, लुईस ग्रेगरी, टॉम हेल्म, विल जैक, डैन लॉरेंस, साकिब महमूद, डेविड मालन, क्रेग ओवरटन, मैट पार्किंसन, डेविड पायने, फिल साल्ट, जॉन सिम्पसन और जेम्स विंस।

Latest Cricket News