A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान के खिलाफ गैरजरूरी दबाव न लेना ठीक रहेगा: हार्दिक पांड्या

पाकिस्तान के खिलाफ गैरजरूरी दबाव न लेना ठीक रहेगा: हार्दिक पांड्या

पाकिस्तान के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी में रविवार को होने वाले हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले भारतीय टीम के युवा हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने शनिवार को कहा कि विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम के लिए सबसे अहम बात गैरजरूरी दबाव से दूर रहना होगा।

Hardik Pandya | AP Photo- India TV Hindi Hardik Pandya | AP Photo

बर्मिघम: पाकिस्तान के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी में रविवार को होने वाले हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले भारतीय टीम के युवा हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने शनिवार को कहा कि विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम के लिए सबसे अहम बात गैरजरूरी दबाव से दूर रहना होगा। पांड्या ने कहा कि टीम इस मैच को किसी भी अन्य मैच की तरह ही देख रही है। उनका कहना है कि टीम हित में यह जरूरी है कि खिलाड़ी दबाव न लें।

BCCI के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पांड्या के हवाले से कहा गया है, ‘एक टीम के तौर पर हम इसे बाकी मैचों की तरह ही ले रहे हैं। यह हमारे लिए सबसे अच्छा होगा कि हम गैरजरूरी दबाव न लें। यह आम मैचों की तरह है। हमें बस इस बात को सुनिश्चित करना है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलें।’ विश्व कप में भारत का पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार रहा है। वह विश्व कप में पाकिस्तान से एक भी मैच नहीं हारा है। 

लेकिन चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान का रिकॉर्ड भारत के खिलाफ अच्छा है। चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ हुए 3 मैचों में भारत ने सिर्फ एक मैच में ही जीत दर्ज की है।

Latest Cricket News